24.2 C
Chhattisgarh

Crime : सर चढ़ कर अपराध का परचम लहराने वाले अपराधियो पर पुलिस ने कसी नकेल

Chhattisgarh NewsCrime : सर चढ़ कर अपराध का परचम लहराने वाले अपराधियो पर पुलिस ने कसी नकेल

Crime : सर चढ़ कर अपराध का परचम लहराने वाले अपराधियो पर पुलिस ने कसी नकेल

Crime : सर चढ़ कर अपराध का परचम लहराने वाले अपराधियो पर पुलिस ने कसी नकेल

Crime : दल्ली राजहरा ! पिछले साल इन कुकर्मों को बढ़ता देख पुलिस प्रशासन ने जिला प्रशासन की मदद से लिनेश बनसोडे को जिला बदर किया था परंतु माफीनामा लिख कर उसकी मियाद खत्म की तो गई पर आज तक उसके कुकर्म उसी तरह जारी हैं ।

https://jandhara24.com/news/102083/international-yoga-day-many-celebrities-including-home-minister-sahu-mp-saroj-pandey-did-yoga-gave-these-messages/


Crime : हद्द तो तब हुई जब दिनांक 19/08/2022 रात 10 बजे करीब चौपाटी में इन सब ने मिल कर एक बी.एस. पी कर्मचारी पर हमला किया और इतना मारा की आज वह चलने फिरने में असमर्थ है ।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मामूली वाद विवाद के बाद इन अपराधियों ने foodkaa kitchen से हथ्यार निकाला और हमला किया । हमले के बाद अपने सोशल मीडिया में हत्यारों की तस्वीर साझा की ।


Crime : हाल ही में शहर के एक पत्रकार को इन लोगों ने गाली गलौच की थी , जिसके खिलाफ उसने शिकायत दर्ज की ।

Bhilai latest news today : नागरिकों के मन में सम्मान और अपराधियों के मन में भय, पुलिस इसी सूत्र वाक्य पर करती रहे काम …ताम्रध्वज साहू


अब जब पानी सर से ऊपर उठने लगा और इन अपराधियों के अपराध की फ़ेहरिस्त लंबी होती देखी गई तो पुलिस प्रशासन भी हरकत में आया और बी.एस. पी कर्मी की शिकायत पर त्वरित कार्यवाही करते हुए सी.एस.पी साहब के निर्देश पर थाना प्रभारी द्वारा IPC 254,323 ,506b 147, 149 के तहत बलवा का मुकदमा लिनेश , देव निषाद , मुकेश निर्मलकर व अन्य पर कायम की ।


मुलाहिजा के बाद उक्त कर्मी को एक्स. रे हेतु रेफर किया गया है ।

Check out other tags:

Most Popular Articles