CG News: जशपुर में मिली सर कटी लाश, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस…

जशपुर: छत्तीसगढ़ के  जशपुर जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र के श्रीनदी से सटे घने जंगल में एक अज्ञात व्यक्ति की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।। जिससे नृशंस हत्या की आशंका जताई जा रही है। बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए हैं। लाश कुनकुरी – तपकरा रोड पर श्रीनदि पुल से सौ मीटर ऊपर सड़क से 70 मीटर अंदर मिली है।
Decapitated Corpse: घटना की जानकारी मिलते ही कुनकुरी थाना प्रभारी सुनील सिंह  मौके पर पहुंचे और इलाके को सील कर दिया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक टीम को बुलाया है ताकि घटनास्थल से कोई अहम सुराग मिल सके। पुलिस फिलहाल मृतक की पहचान और हत्या के पीछे की वजह जानने के लिए गहन जांच कर रही है।
प्रत्यक्षदर्शी दिलीप राम, जो कि लाश के पास सबसे पहले पहुंचे, ने बताया, की मृतक के शरीर पर भगवा रंग का बनियान है और उसके बाएं हाथ में एक टैटू के रूप में रिंग का निशान था। ऐसा लगता है कि उसे पहले सड़क से घसीटकर जंगल में लाया गया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या की गई।”
Decapitated Corpse: थाना प्रभारी सुनील सिंह ने इस मामले को लेकर कहाकी घटना गंभीर है और हम हर संभावित पहलू से इसकी जांच कर रहे हैं। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन जल्द ही स्थिति स्पष्ट होगी।”घटनास्थल की स्थिति और लाश की स्थिति को देखते हुए पुलिस का मानना है कि यह हत्या बहुत ही योजनाबद्ध तरीके से की गई है। हत्या के तरीके और मृतक के शरीर पर मिले निशान यह इशारा कर रहे हैं कि यह मामला व्यक्तिगत दुश्मनी या कोई पुरानी रंजिश का नतीजा हो सकता है। फिलहाल, पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है और जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का दावा किया जा रहा है।

Related News