aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Meghalaya Election Campaign) ममता ने मेघालय चुनाव अभियान की शुरुआत की

(Meghalaya Election Campaign)

(Meghalaya Election Campaign) ममता ने मेघालय चुनाव अभियान की शुरुआत की

(Meghalaya Election Campaign) मेंदीपाथर (मेघालय) !  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने मेघालय में 27 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को अपनी पार्टी के अभियान की शुरुआत की।

उत्तर गारो हिल्स जिला अंतर्गत मेंदीपाथर विधानसभा क्षेत्र के दिलमा आपल खेल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान सुश्री बनर्जी के साथ अभिषेक बनर्जी और डेरेक ओ ब्रायन सहित तृणमूल के कई नेता साथ भी थे

(Meghalaya Election Campaign) तृणमूल सुप्रीमो ने अपने संबोधन लोगों में “लोगों को सशक्त बनाने, संस्कृति को बनाए रखने, मेघालय की पवित्र भूमि का जश्न मनाने और भ्रष्ट और छद्म भाजपा सरकार को हटाने का आग्रह किया। साथ ही कहा कि इस सरकार ने लोगों के लिए कुछ भी नहीं किया है।”

बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा ,“यदि आप भ्रष्ट और बदनाम सरकार को बदलना चाहते हैं, तो मेघालय में तृणमूल का कोई विकल्प नहीं है। आपके पास केंद्र और गुवाहाटी की प्रॉक्सी सरकार है। भाजपा के दो चेहरे हैं। डबल इंजन का मतलब है कि वे चुनाव से पहले कुछ कहेंगे और चुनाव के बाद कुछ और करेंगे।”

(Meghalaya Election Campaign) उन्होंने कहा, “लोगों को संकल्प लेना चाहिए कि इस बार राजग और भाजपा की ओर से चाहे जो भी प्रस्ताव आए, वे किसी के आगे सिर नहीं झुकाएंगे। इस बार, वे मेघालय की युवा पीढ़ी के भविष्य के लिए, महिला सशक्तीकरण के लिए, किसानों के लिए, मीडिया के लिए और सभी लोगों के लिए उनकी जाति, समुदाय और पंथ के बावजूद गौरव को बहाल करेंगे। दिलमा आपल मैदान में बुधवार की जनसभा के दौरान हजारों लोगों ने एक स्वर में “वी वांट टीएमसी” का नारा लगाना शुरू कर दिया।

एनपीपी के नेतृत्व वाली एमडीए सरकार की विफलताओं को सूचीबद्ध करते हुए सुश्री बनर्जी ने कहा, “इस सरकार ने पिछले पांच वर्षों में क्या किया है? हम उन्हें चुनौती देते हैं कि वे अपना रिपोर्ट कार्ड दिखाएं कि उन्होंने पिछले पांच वर्षों में क्या किया। ऐसा क्यों है कि इतने सालों के बाद भी मेघालय में बिजली नहीं पहुंची है? युवा पीढ़ी को रोजगार के अवसर क्यों नहीं मिल रहे हैं?”

(Meghalaya Election Campaign) मेघालय तृणमूल के दृष्टिकोण में विश्वास के लिए लोगों को धन्यवाद देते हुए, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने कहा, “लोगों के प्यार, प्रशंसा और उत्साह को देखते हुए, मैं कह सकता हूं कि एनपीपी गारो से एक भी विधानसभा सीट नहीं जीत पाएगी। ।” मेघालय के पश्चिमी भाग में गारो हिल्स में 60 सदस्यीय मेघालय विधानसभा में 24 विधानसभा क्षेत्र हैं।

(Meghalaya Election Campaign) बनर्जी ने आश्वासन दिया, “अगर सत्ता में आए, तो मिट्टी के लोग मेघालय में सरकार चलाएंगे, उन नेताओं के विपरीत जो गुवाहाटी और दिल्ली के आइवरी टावरों से सरकार चलाते हैं।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *