Government Primary School Sonpur : सोनपुर में शिक्षक दिवस कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Government Primary School Sonpur :

Government Primary School Sonpur :  सोनपुर में शिक्षक दिवस कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Government Primary School Sonpur :  बसना !  शासकीय प्राथमिक शाला सोनपुर व पूर्व माध्यमिक शाला सोनपुर में शिक्षा दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि श्री गौरी चौहान जी के स्वागत के साथ किया गया शिक्षक दिवस के इस कार्यक्रम के रूप रेखा बच्चों के द्वारा ही बनाई गई थी ।

मुख्य अतिथि  गौरी चौहान ने केक काटकर शिक्षक दिवस कार्यक्रम की शुरुआत की,बच्चों के द्वारा सभी शिक्षकों को शिक्षक दिवस के अवसर पर सप्रेम भेट प्रदान किया गया साथ ही साथ बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति भी की गई। सभी बच्चों में उत्साह और प्रसन्नता देखी गई। सभी बच्चों के लिए स्वल्पाहार की व्यवस्था बच्चों के द्वारा ही की गई थी।

Cleanliness is service campaign : स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024 की तैयारियों के सम्बन्ध में कलेक्टर  विलास भोसकर ने जिला स्तरीय अधिकारियों की ली बैठक

Related News

Government Primary School Sonpur :  इस कार्यक्रम में शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला सोनपुर के प्रधान पाठक कमलनयन साहू शासकीय प्राथमिक शाला सोनपुर के प्रधान पाठक मिथलेश साहू ,अशोक पटेल ,विजय शंकर पटेल दिनेश पाटकर, श्रीमति गौरी चौहान, संकुल समन्वयक बरपानी श्री पुरुषोत्तम वर्मा, शाला समिति के अध्यक्ष गोवर्धन साहू, सुकदेव पटेल उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि चौहान मैडम ने बच्चों के अभिवादन में बच्चों के शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि शिक्षा एक ऐसा माध्यम है जिसमें बच्चों का सर्वांगीण विकास हो सकता है। अंतिम समय में संकुल समन्वयक बरपानी श्री पुरुषोत्तम वर्मा बच्चों के अभिवादन में कहा बच्चे भविष्य का नीव है और शिक्षक दिवस कार्यक्रम से काफी प्रभावित हुए,और सभी बच्चों की प्रस्तुति को न भूलने वाला पल बताया।

Related News