aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Shaheed Bhagat Singh Volleyball Tournament) शहीद भगत सिंह वॉलीबाल टूर्नामेंट का कुसमुंडा क्षेत्र में हुआ शुभारंभ

(Shaheed Bhagat Singh Volleyball Tournament)

(Shaheed Bhagat Singh Volleyball Tournament)  जिलेभर के युवा खिलाड़ी ले रहे हिस्सा

 

(Shaheed Bhagat Singh Volleyball Tournament) कोरबा .  ठंड के मौसम में खेलों की गर्मी देखते ही बनती हैं, खिलाड़ी जब खेल को जीतने के लिए मैदान में जी-जान लगा देते हैं तो दर्शक भी ठंड को भुलाकर खेल में मशगुल हो जाते हैं,कुछ इसी तरह युवाओं के बीच खेल भावना को बढ़ाने के लिए कुसमुंडा क्षेत्र की ऊर्जावान मॉर्निग इलेवन की टीम ने फिर से वालीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया है जिसमें जिले भर के युवा खिलाड़ी बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहें है !

(Shaheed Bhagat Singh Volleyball Tournament)  आयोजन को हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी क्षेत्र के पार्षद,जनप्रतिनिधि व गणमान्य नागरिकों का भरपुर सहयोग मिल रहा है। खेल के प्रमुख आयोजनकर्ता धनंजय दीवान ने बताया की “शहीद भगत सिंह वॉलीबाल टूर्नामेंट का यह सीजन २ है जो पिछले वर्ष की तरह फाइट कल्ब में ही आयोजित हो रहा है,खेल आयोजन में फर्स्ट प्राइज 15001 रुपए गेवरा बस्ती पार्षद भईया अजय प्रसाद जी की ओर से है वहीं सेकेंड प्राइज १०००१ रुपए विकास नगर पार्षद व एम आई सी सदस्य भईया अमरजीत सिंह की ओर से दिया जा रहा है”।

बीते गुरुवार की शाम खेल का शुभारंभ किया गया जिसमे बतौर मुख्य अतिथि आदर्श नगर क्षेत्र के पार्षद शाहिद कुजूर,एल बी नायक,शैलेंद्र पराशर, शंभू सिंह,यशवंत साहू,विक्की जेना,मोनू शामिल हुए, खेल में निर्णायक की भूमिका में खुशाल सिंह,प्रमोद सिंह, कमलेश देवांगन हैं। सभी का आयोजको द्वारा पुष्प गुच्छ से स्वागत किया गया।

(Shaheed Bhagat Singh Volleyball Tournament) आयोजन के दौरान पार्षद शाहिद कुजूर ने कहा कि “क्षेत्र की मॉर्निंग इलेवन टीम के द्वारा युवाओं को खेलों के प्रति जागरूक करते हुए उन्हें खेल के लिए मंच देना आज के समय में बड़ी बात है, आज हमें अधिकांश जगहो पर युवा नशे के गिरफ्त में दिखाई पड़ते है,जो स्वस्थ समाज के लिए बेहद ही घातक है, निश्चित रूप से युवाओं को खेलों के प्रति जागरूक करने काम किया जा रहा है जो की बेहद ही सराहनीय है, ऐसे आयोजन को हमारे द्वारा यथा संभव हर सहयोग किया जावेगा”।

क्षेत्र के वरिष्ठजन एल बी नायक एवम शंभू सिंह ने भी आयोजको को सफल आयोजन के लिए बधाई व शुभकामनाएं दीं

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *