aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Dantewada News छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने फूंका प्रदेश सरकार का पुतला

Dantewada News

Dantewada News दुष्कर्म की घटना की कड़े शब्दों में भर्त्सना

Dantewada News दंतेवाड़ा ! अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद गत गुरुवार 17 नवंबर को प्रदेश के कानपुर जिले के भानूप्रतापपुर मैं एक छात्रा के साथ घटित दुष्कर्म की घटना की कड़े शब्दों में भर्त्सना करती है और इसके अपराधी के लिए कठोरतम दंड की मांग करती है।

Dantewada News अभाविप छत्तीसगढ़ के प्रदेश सह मंत्री राजेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा है कि छात्र संगठन के प्रदेश के पदाधिकारी द्वारा अंजाम दिया गया यह दुष्कृत्य अक्षम्य अपराध है। उन्होंने आगे कहा है कि इससे पहले बलरामपुर जांजगीर अकलतरा रतनपुर कानपुर से भी एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं द्वारा अंजाम दी गई !

अनाचार वसूली मारपीट तस्करी आदि घटनाएं प्रकाश में आती रही है और अब इनके बाद भानूप्रतापपुर से एनएसयूआई के प्रदेश महासचिव द्वारा छात्रा से प्रवेश दिलाने के नाम पर संपर्क स्थापित करने और फिर कुछ दिनों के बाद बहला-फुसलाकर दूर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की घटना के सामने आने से एनएसयूआई का असली चरित्र प्रकट होता है।

Dantewada News दंतेश्वरी स्नातकोत्तर महाविद्यालय इकाई के महाविद्यालय सह मंत्री नीलकंठ औरसा ने कहा की पूरे प्रदेश भर में एनएसयूआई के विभिन्न प्रकार के अपराधिक घटनाएं सामने आती रही हैं इन सभी घटनाओं के सामने आने के बाद एनएसयूआई के छात्र संगठन नहीं बल्कि अपराधियों का गिरोह प्रतीत होता है।

Dantewada News परिषद का यह स्पष्ट मत है कि ऐसे घटनाएं एक शब्द समाज के लिए माथे पर कलंक स्वरूप है। अतः अभाविप इन घटनाओं की भर्त्सना करते हुए अपराधियों को कठोर से कठोर कार्रवाई की मांग करती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *