27.2 C
Chhattisgarh

Balodabazar News : चुटकी में नक्सलियों के खात्मे, गृहमंत्री अमित शाह का सत्ता पाने वाला बयान

Chhattisgarh NewsBalodabazar News : चुटकी में नक्सलियों के खात्मे, गृहमंत्री अमित शाह का सत्ता पाने वाला बयान

Balodabazar News : चुटकी में नक्सलियों के खात्मे, गृहमंत्री अमित शाह का सत्ता पाने वाला बयान

हेमन्त मिश्रा

Balodabazar News : चुटकी में नक्सलियों के खात्मे, गृहमंत्री अमित शाह का सत्ता पाने वाला बयान

Balodabazar News :
Balodabazar News : चुटकी में नक्सलियों के खात्मे, गृहमंत्री अमित शाह का सत्ता पाने वाला बयान

Balodabazar News : बलौदाबाजार। विगत दिनों रायपुर दौरे पर आये केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बयान दिया था की छत्तीसगढ़ में सरकार बदलो तब नक्सली समस्या को चुटकी में समाप्त कर देंगे! उनके ऐसे बयान पर काँग्रेस ने पलटवार किया हैं !

https://jandhara24.com/news/102083/international-yoga-day-many-celebrities-including-home-minister-sahu-mp-saroj-pandey-did-yoga-gave-these-messages/
जिला काँग्रेस कमेटी के प्रवक्ता सतीश शर्मा ने पलटवार करते हुए कहा हैं की शायद अमित शाह जी भूल गए हैं की छत्तीसगढ़ में उनके ही पार्टी भाजपा की सत्ता पिछले 15 सालो तक रही हैं. रमन सिंह जी के मुख्यमंत्री रहते हुए ही देश के सबसे बड़े राजनितिक हत्या दरभा घाटी में हुआ हैं!

Balodabazar News : जिसमे काँग्रेस ने अपने बड़े नेताओ को खो दिया. सन 2014 से 2018 तक केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार थी इन चार सालो में नक्सलियों को समाप्त करने के लिए कौन रोका था ! अब जब सत्ता चली गई तो बहाने बनाने लगे हैं ! जिस तरह से देश के गृह मंत्री के द्वारा गैर जिम्मेदाराना बयान दिया गया उससे ऐसा प्रतीत होता हैं की भाजपा सरकार जानबूझकर नक्सली समस्या को ख़त्म करना नहीं चाहती हैं !

Balodabazar News : जिस तरह से बयान दिया हैं उससे ऐसा लगाने लगा हैं की नक्सली और भाजपा में गठजोड़ हैं ! मै गृह मंत्री जी से पूछना चाहता हु की क्या छत्तीसगढ़ की जनता इस देश के नागरिक नहीं हैं क्या ! आप देश के गृह मंत्री हैं तो यहाँ के नागरिको की सुरक्षा की जिम्मेदारी आपकी नहीं हैं ! सबसे ज्यादा प्रभावित हमारे आदिवासी भाई बहन और उनके बच्चे हैं ! क्या आपके लिए आदिवासी भाई बहनो की जिंदगी जिंदगी नहीं हैं !

Balodabazar News : आप देश के गृह मंत्री हैं तो किस चीज का बदला ले रहे हैं की इस प्रदेश से नक्सली समस्या को खात्मा नहीं कर रहे हैं जबकि आप चुटकी बजाते ही ख़त्म कर सकते हैं ! जब आप नक्सली समस्या को चुटकी बजाते ही खात्मा करने की बात कह रहे हैं तो अभी ख़त्म करिये और इस नासूर से मुक्ति दिलाइये ! आखिर आप सत्ता पाने का क्यों इन्तजार कर रहे हैं! दरसल आप नक्सली समस्या को समझते ही नहीं हैं आप तो सिर्फ राजनीती कर रहे हैं !

Balodabazar News :  प्रवक्ता सतीश शर्मा ने कहाँ हैं की गृह मंत्री उतने ही सीरियस हैं तो मध्य प्रदेश भी तो नक्सली समस्या से पीड़ित हैं और वहा भाजपा की ही सरकार हैं तो फिर वहा चुटकी बजाते क्यों ख़त्म नहीं कर रहे हैं ! क्या छत्तीसगढ़ के नक्सली और मध्य प्रदेश के नक्सली अलग अलग हैं !

भाजपा का उद्देश्य केवल सत्ता प्राप्ति ही हैं बाकी उनको नमस्याओ से कोई मतलब नहीं हैं ! ऐसा प्रतीत हो रहा हैं की इनके लिए समस्या सत्ता का साधन हैं. देश व प्रदेश की जनता से इनका कोई वास्ता नहीं हैं. और इसी कारन 2018 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता इनको नकार चुकी हैं.

Ganesh Chaturthi बड़ी धूमधाम से प्रारंभ हो रहा गणेश चतुर्थी का पर्व

जबकि प्रदेश में भूपेश बघेल की सरकार नक्सलीयो के मांद में घुसकर उनको खदेड़ने का काम कर रहे हैं, अभी बहुत हद तक नक्सली के अपने क्षेत्र में सिमट गए हैं. पहले के मुकाबले नक्सली हमला भी कम हुए हैं.! राज्य की सरकार प्रदेश की समस्याओ को अपनी समस्या मानकर बहुत अच्छा काम कर रही हैं !

Check out other tags:

Most Popular Articles