29.2 C
Chhattisgarh

Ambagarh Chowki Police पॉकेटमारों से सावधान- अंबागढ़ चौकी पुलिस के हत्थे चढ़ा पॉकिटमार

Chhattisgarh NewsAmbagarh Chowki Police पॉकेटमारों से सावधान- अंबागढ़ चौकी पुलिस के हत्थे चढ़ा पॉकिटमार

Ambagarh Chowki Police पॉकेटमारों से सावधान- अंबागढ़ चौकी पुलिस के हत्थे चढ़ा पॉकिटमार

Ambagarh Chowki Police सीसीटीवी फुटेज से मिली सफलता

Ambagarh Chowki Police अंबागढ चौकी ! असामाजिक तत्व खिलाफ चलाया गया अभियान के दौरान अंबागढ़ चौकी पुलिस ने पॉकेटमार को गिरफ्तार किया।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/

Ambagarh Chowki Police थाना प्रभारी कार्तिकेश्वर जांगड़े से मिली जानकारी के अनुसार 3 अगस्त को नगर के रामदेव किराना दुकान में ग्राम आमाटोला निवासी की थैला से नगदी, बैंक पासबुक और पर्स को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी हो गई थी, वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में एसडीओपी अर्जुन कुर्रे के दिशा निर्देश पर टीम गठित की गई।

Ambagarh Chowki Police जिसके तारतम्य में थाना प्रभारी निरीक्षक कार्तिकेश्वर जांगड़े द्वारा स्टाफ को सादी वर्दी में नगर के भीड़ भाड़ वाले स्थानों में संदिग्ध व्यक्तियों पर निगरानी रखने निर्देशित किया गया था, जिसके तहत 3 अगस्त को नगर के रामदेव किराना दुकान में ग्राम आमाटोला निवासी  राजिम बाई नशीने के थैला से नगदी 25000, बैंक पासबुक और पर्स को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी कर लिया था।

Ambagarh Chowki Police उक्त पॉकेटमार/चोर को पकड़ने में सफलता मिली। घटनास्थल का निरीक्षण कर रामदेव किराना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को देखा गया, पेट्रोलिंग के दौरान फुटेज में दिखे पॉकेटमार के हुलिए से मिलता जुलता एक व्यक्ति पुलिस को देख कर छिपने की कोशिश करने लगा, जिसे स्टाफ द्वारा घेराबंदी कर पकड़ा गया फुटेज से मिलान कराया गया तथा पूछताछ करने पर उपरोक्त घटना को घटित करना स्वीकार किया !

Progressive cg. Satnami Samaj प्रगतिशील छ.ग. सतनामी समाज का 10वां स्थापना दिवस तुर्रीधाम में सम्पन्न…

पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम सोनसाय यादव बताया गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 379 अपराध दर्ज किया गया था। जिसके कब्जे से 2400 रुपए बरामद किया गया, आरोपी को आज गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया|

Check out other tags:

Most Popular Articles