aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Paddy transport : 150 बोरी अवैध धान परिवहन करते हुए वाहन जप्त

Paddy transport :

Paddy transport :  150 बोरी अवैध धान परिवहन करते हुए वाहन जप्त

Paddy transport :  सक्ती ! समर्थन मूल्य पर धान बेचने की अंतिम तिथि आते ही सभी जगहों पर जांच को बढ़ा दिया गया है, ताकि अवैध बिक्री पर रोक लग सके। इसी कड़ी में धान का अवैध परिवहन कर रहे एक वाहन को हसौद तहसीलदार बीएल कुर्रे द्वारा पकड़ा गया है। इसमें 120 कट्टा धान लदा हुआ था। बरेकेल कला पूल महानदी तहसील हसौद में अंतरजिला अवैध धान परिवहन करते वाहन पकड़ा गया।

Paddy transport :  सक्ती कलेक्टर नूपुर राशि पन्ना द्वारा गठित टीम लगातार अवैध रूप से धान खरीदने व खरीद कर परिवहन करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है। क्षेत्र में जाकर मंडी क्षेत्र प्रभारी और राजस्व टीम जांच कर रही है कि कही कोचियों का धान अवैध रूप से तो नहीं बिक रहा है।

Paddy transport :  इसी कड़ी में शुक्रवार को बरेकेल कला पूल महानदी तहसील हसौद में अंतरजिला अवैध धान परिवहन करते हुए एक ट्रेक्टर पकड़ा गया। वाहन को जब्त कर थाना हसौद के सुपर्द किया गया। मंडी निरीक्षक को बुलाकर 16000 की पेनाल्टी अधिरोपित की गई।

इसकी गहनता से पूछताछ की गई। साथ ही इस धान के संबंध में दस्तावेज की भी मांग की गई, लेकिन कोचिये द्वारा दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर पाए।

धान से संबंधित स्पष्ट उल्लेख नहीं दिखने के कारण वाहन को जप्त कर कार्रवाई के लिए प्रतिवेदन मंडी सचिव को जानकारी देकर उच्च कार्यालय को भेजा जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *