aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Unique performance) सरकार को जगाने अनूठा प्रदर्शन : 4 साल से कुंभकर्णीय नींद में सोई हुई सरकार को जगाने का प्रयास

(Unique performance)

(Unique performance) रैली निकाल मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन 

 

(Unique performance) दंतेवाड़ा !  संविदा कर्मचारी सरकार को जगाने अनूठा प्रदर्शन किया। कांग्रेस के 2018 में चुनावी जन घोषणापत्र में किए गए वादे के बावजूद 4 साल से सरकार ने इन कर्मचारियों के लिए कोई कदम नहीं उठाया है।

(Unique performance) छत्तीसगढ़ सर्व विभागीय संविदा कर्मचारी महासंघ के बैनर तले सामूहिक हड़ताल के तीसरे दिन सरकार की इस चुप्पी से नाराज होकर कर्मचारियों ने सरकार पर व्यंग्य किया है।

जिले में प्रतीकात्मक रूप से सरकार को कुंभकरण के रूप में दर्शाया गया जिसे कर्मचारी जगाने का प्रयास करते रहे । संविदा कर्मचारियों ने सरकार के रवैए पर सवाल किए।

(Unique performance ) महासंघ के जिला अध्यक्ष श्वेता सोनी ने बताता कि वर्तमान कांग्रेस सरकार बनने के चार साल बाद भी 2018 के चुनावी जन घोषणापत्र में किए नियमितिकरण के वादे और हमारी मांगे पूरी नही की है, जबकि इन 4 सालों में हमने लगातार अपनी मांगों से सरकार को अवगत करते आ रहे है।

महासंघ के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष भूपेंद्र साहू ने ने कहा कि सरकार वादा कर भूल गई है, इस सरकार के समक्ष हम कर्मचारियों की गुहार का कोई असर नहीं हो रहा है, इस कारण प्रदेश के संविदा कर्मचारियों में भारी आक्रोश है। इस आक्रोश का परिणाम सरकार को भुगतना होगा।

(Unique performance) महासचिव मनीष कुमार साहू ने कहा कि इस कुंभकर्ण की नींद सोई सरकार को जगाने के लिए हम विगत 04 वर्षों से प्रयास कर रहे है। हम सरकार से कुछ नया नहीं मांग रहे है, कांग्रेस सरकार से हमसे से जो वादा किया था !

(Unique performance) उसी मांग को पूरा करने की बात कर रहें है और यदि सरकार हमारी मांग को 26 जानवरी 2023 को पुर्ण नहीं करती है तो हमे अनिश्चितकालीन हड़ताल में जाने को मजबूर होना पड़ेगा और इसके लिए सरकार स्वयं जिम्मेदार होगा।

महासंघ के प्रवक्ता सूरज सिंह.ने बताया कि नियमितिकरण की मांग को लेकर 28 जिले के 40 हजार से अधिक संविदा कर्मचारी हड़ताल में शामिल हुए है और ये सभी संविदा कर्मचारी इसी विश्वास में है की सरकार हमरी मांगो को जल्द पूरा करेगी क्यों की सत्ता में आने के पूर्व इन्होंने हमसे वादा किया था और स्वयं सरकार है।

संविदा कर्मचारीयों ने हड़ताल के तीसरे दिन सरकार को कुंभकर्ण नींद से जगाने के कार्यक्रम को दर्शाया । इस कार्यक्रम अंतर्गत कुंभकर्ण की नींद सो रहे कांग्रेस की सरकार को जगाने के लिए आवेदन, निवेदन सहित आंदोलन का स्वरूप दिखाया और चेताया की हम सभी आपके राज्य के मतदाता है यदि आप अभी नही जागे तो आने वाले समय में हमे अपना रुख बदलना होगा और सरकार को इसका खमियाना भुगतना होगा।

 सचिव निशांत गौतम ने बताया कि आज कुंभकर्ण नींद से जगाने संबंधी कार्यक्रम के अलावा संगठन ने माता दंतेश्वरी मंदिर से मनोकामना श्रीफल लेकर पोस्ट ऑफिस के माध्यम से मुख्यमंत्री निवास भेजा साथ ही दुर्गा पंडाल आवराभाटा से रैली निकाल संयुक्त कलेक्टर कार्यालय के सामने मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा, साथ ही सभी संविदा कर्मचारी माता दंतेश्वरी के दरबार में संविदा नियमितिकरण के लिए मनोकामना दीप प्रज्वलित करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *