27.2 C
Chhattisgarh

Skti News : चोरी के 02 आरोपी चढ़े अकलतरा पुलिस के हत्थे

Chhattisgarh NewsSkti News : चोरी के 02 आरोपी चढ़े अकलतरा पुलिस के हत्थे

Skti News : चोरी के 02 आरोपी चढ़े अकलतरा पुलिस के हत्थे

Skti News : नकदी रकम, सिगरेट पैकेट व अन्य समाग्री की चोरी

Skti News : सक्ती ! अभिजीत शर्मा ने थाना अकलतरा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह बजरंग चौक अकलतरा में पान मसाला की दुकान चलाता है 18.07.22 की रात्रि दुकान के शटर को उखाड़कर कोई अज्ञात चोर नकदी रकम, सिगरेट पैकेट व अन्य समाग्री को चोरी कर ले गया।

प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 315/22 धारा 457,380 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान लक्खीपारा अकलतरा निवासी जग्गू यादव रात को संदिग्ध अवस्था मे घूमने की जानकारी प्राप्त होने पर जग्गू उर्फ जगदीश यादव को हिरासत में लेकर मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ करने पर अपने साथी भोलू यादव के साथ मिलकर चोरी करना बताया और साथ ही एक सप्ताह पूर्व नगर पालिका के पास अकलतरा में एक घर का ताला तोड़कर आलमारी से 20 हजार रुपये चोरी करना बताया गया।

जगदीश यादव के निशान देही पर भोलू उर्फ प्रभात यादव को पकड़कर पूछताछ करने पर अपना जुर्म स्वीकार किया गया। आरोपियों के कब्जे से चोरी किये हुये नकदी रकम 9500 रुपये एवं पान दुकान से चोरी किये गये सिगरेट के पैकेट, राजश्री गुटखा और चोरी में प्रयुक्त औजार एक लोहे का छोटा सब्बल और पेचकश को बरामद किया गया।

also read : Narayanpur Latest News : राष्ट्रपति को लेकर आदिवासी रंग मे रंगे केदार जमकर थिरके कार्यकर्ताओं संग
आरोपी जगदीश यादव उर्फ जग्गू उम्र 20 वर्ष निवासी लक्खीपरा अकलतरा एवं भोलू उर्फ प्रभात यादव उम्र 20 वर्ष निवासी यादव मोहल्ला अकलतरा को दिनांक 21.07.22 को न्यायालय पेश किया गया जहॉ से न्यायिक अभिरक्षा में जेल दाखिल किया गया।

also read : https://jandhara24.com/news/107254/baba-bhoramdev-who-sits-in-the-captivating-valley/
आरोपियों को गिरफ्तार करने में निरीक्षक लखेश केवट, सउनि अनिल तिवारी, प्रधान आरक्षक लक्ष्मीकांत कश्यप, आलोक शर्मा आरक्षक बृजपाल बर्मन, शेषनारायण साहू एवं सैनिक गजेन्द्र पाटले का सराहनीय योगदान रहा

Check out other tags:

Most Popular Articles