aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(MLA and Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay) 49 छात्राओं को संसदीय सचिव विकास उपाध्याय के करकमलों द्वारा वितरण किया गया सायकल

(MLA and Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay)

(MLA and Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay) पं रामसहाय मिश्रा शास. उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम उ.मा.वि.महोबा बाजार में सरस्वती सायकल योजना के अंर्तगत छात्रों को बांटी गई सायकल

(MLA and Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay) रायपुर। पं रामसहाय मिश्रा शास. उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम उ.मा.वि.महोबा बाजार, रायपुर में विधायक व संसदीय सचिव विकास उपाध्याय के मुख्य आतिथ्य में सरस्वती सायकल योजना अंतर्गत कक्षा 9 वी के अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग के बीपीएल छात्राओं को सायकल प्रदान की गई जिसके अंतर्गत कक्षा 9 वी की कुल 49 छात्राओं को विकास उपाध्याय के करकमलों द्वारा सायकल वितरित किया गया।

(MLA and Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay) विकास उपाध्याय ने सरकार की इस महती योजना का लाभ छात्राओं को शिक्षा ग्रहण करने में आने वाले व्यवधान को दूर करने तथा शिक्षा के प्रति सुगमता और निरंतरता को बनाए रखने साथ ही शिक्षा ग्रहण में किसी भी प्रकार की आवगमन या दूरी के कारण शिक्षा से वंचन को रोकने का अद्वितीय प्रयास बताया , माननीय विकास उपाध्याय जी ने सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए शाला की श्रेष्ठता और उत्कृष्टता को अधिक प्रभावी बनाने के लिए हर संभव मदद और सभी प्रकार के सहयोग हेतु शाला प्रबंधन को सभी तरह के सहयोग के लिए आश्वस्त किया।

(MLA and Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay) शाला की प्राचार्य प्रीति सिंह ने माननीय विकास उपाध्याय का आभार प्रकट करते हुए उनके द्वारा शाला विकास हेतु किए जा रहे कार्यो तथा संवेदनशीलता और तत्परता से किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए आभार ज्ञापित किया और शाला को संपूर्ण गतिविधियों के साथ आगे और ऊंचा ले जाने का वादा किया।

(MLA and Parliamentary Secretary Vikas Upadhyay) वार्ड पार्षद प्रकाश जगत की अध्यक्षता में यह कार्यक्रम संपन्न हुआ। शाला प्रबंधन एवं विकास समिति के अध्यक्ष रवि थामस संपत सिंह के आतिथ्य सहित समस्त पालक गण,शाला प्रबंधन समिति, शाला स्टाफ की उपस्थिति भी प्रशंसनीय रही।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *