aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Kabaddi Competition) दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का समापन समारोह में शामिल हुए मुख्य अतिथि के रूप में राजा धर्मेंद्र सिंह

(Kabaddi Competition)

(Kabaddi Competition) दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का समापन समारोह

(Kabaddi Competition) सक्ती ! दो दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का समापन समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में राजा धर्मेंद्र सिंह रहे साथ में आए सुशील पूर्व सरपंच नंदेली, भूपेंद्र देव सिंह सरपंच अमलडीहा, विशिष्ट अतिथि फूल सिंह सिदार उप सरपंच , ललित सरदार बालाराम पटेल  शिवनाथ सरदार पूर्व सरपंच , सीताराम सिदार जी सभापति गौड़ समाज, भोगीलाल सिदार , शेखर पटेल , मिलन सिदार , भाकूलाल चौहान कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए बसंत कुमार गोंड़ सरपंच ग्राम पंचायत गढ़गोढ़ी।

(Kabaddi Competition) जिसमें राजा धर्मेंद्र सिंह ने कहा कबड्डी का खेल कोई जीता है कोई हारता है लेकिन हारने के बाद भी जीतने का जज्बा एक टीम में रहता है और जीतने के बाद भी अपनी जीत बरकरार रखने इरादा खिलाड़ी रखता है ,यह जीवन में अपनाया जाए तो हमारे जीवन भी एक खेल की तरह है, जीवन मे संघर्ष के बिना मेहनत केबिना कुछ सफल नहीं होता, जीवन में भी सफलता असफलता होती रहती है !

(Kabaddi Competition) इसे पार करके हर मनुष्य आगे बढ़ता है हमें खेल से प्रेरणा भी लेनी लेनी चाहिए । राजा धर्मेंद्र सिंह ने कहा खेल के प्रति समर्पण राजपरिवार हमेशा रहा है मेरे पिताजी राजा सुरेंद्र बहादुर सिंह हिंदुस्तान की तरफ से हॉकी खेले हैं और मोहन बागान और सेंट्रल रेलवे की तरफ से फुटबॉल खेले हैं और मैं भी फुटबॉल में 3 नेशनल खेला हूं खिलाड़ी के प्रति जो सम्मान हमारा है उसे हम महसूस करते हैं और जो भी मदद हो पाए हम खिलाड़ी के लिए करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *