aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Lord Shri Ram) भगवान श्रीराम ने मर्यादाओं का पालन करते हुए सनातम धर्म की रक्षा की : रंजना साहू

(Lord Shri Ram)

(Lord Shri Ram) खरेंगा, डोमा और तर्रागोंदी में आयोजित श्रीरामचरितमानस कथा का रसपान करने पहुंची विधायक

(Lord Shri Ram) धमतरी – करुणा सिंधु भगवान श्री रामचंद्र जी की कथा को विन प्रतिभागी मंडली के माध्यम से ग्राम करेगा पूमा और तंत्र प्रयोग हिंदी में प्रभु की कथाओं को बिखेर रहे हैं इस अवसर पर विधायक रघुनाथ उपेंद्र साहू श्रीरामचरितमानस कथा सम्मेलन में उपस्थित होकर भगवान श्री राम की कथा का रसपान किए !

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम कथा के श्रवण से मन और आत्मा दोनों निर्मल हो जाते हैं, भगवान राम ने दुष्ट आत्माओं का संहार करने के लिए भले ही नर अवतार लिए, लेकिन धरती पर अवतरित होने के बाद भी उन्होंने पुरुष की मर्यादाओं का पालन करते हुए सनातम धर्म की रक्षा की है। श्रीमती साहू ने आगे कहा कि भगवान श्री राम सच्चाई के प्रतीक थे, प्रभु राम की कृपा कभी न कभी जरूर होती है, इसके लिए रामायण को मन व दिल में उतारना बहुत जरूरी है।

(Lord Shri Ram) भगवान श्री राम की नित्य भक्ति से मन और आत्मा का निर्मल विकास होना आवश्यक है। भगवान से विमुख होने पर संसार में कही पर भी जगह नही मिलती है, जबकि भगवान के समक्ष होने पर शत्रु भी अपने हो जाते है। अगर किसी समय में हम भगवान के सम्मुख नहीं हो पाते हैं, तो ऐसे में केवल संत ही कल्याण कर सकता है। जनपद सदस्य जागेश्वरी साहू ने समस्त श्रद्धालु जनों को नववर्ष की बधाई देते हुए रामकथा रसपान करने कहां।

(Lord Shri Ram) इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष मुरारी यदु, जिला पंचायत सदस्य दमयंती केशव साहू ,जनपद सदस्य गोपाल साहू, मंडल महामंत्री अमन राव, लक्ष्मी नारायण बंजारे, गीतेश्वरी निरंजन साहू, हिरेंद्र साहू,अमबीका ध्रुव, नीलू रजक, ज्योति साहू सहित बड़ी संख्या में श्रोतागण श्रीराम कथा रसपान करने उपस्थित रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *