aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(General Secretary Nandlal Mudami) कटेकल्याण के सुदूर अंचलों में पहुंचे महामंत्री नंदलाल मुड़ामी

(General Secretary Nandlal Mudami)

(General Secretary Nandlal Mudami) कटेकल्याण के सुदूर अंचलों में पहुंचे महामंत्री नंदलाल मुड़ामी

(General Secretary Nandlal Mudami) कटेकल्याण। धुर संवेदनशील क्षेत्र कटेकल्याण के दूधीरास ग्राम पहुंचे भाजपा अनुसूचित जन जाति मोर्चा के प्रदेश महामंत्री नंदलाल मुड़ामी इन दिनों लगातार कटेकल्याण ब्लॉक के संवेदनशील इलाके में लोगों की समस्या से रूबरू हो रहे हैं।

उनके द्वारा ग्रामीणों से मिलकर उनके सुख-दुख को जानने का प्रयास लगातार किया जा रहा है।

(General Secretary Nandlal Mudami) क्षेत्र में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी की ओर से मोर आवास मोर अधिकार का कार्यक्रम भी चल रहा है इसी के तहत ग्राम दूधीरास में ऐसे ग्रामीण जिनका प्रधानमंत्री आवास अधूरा पड़ा हुआ है,उनसे मिलकर भाजपाई उनको यह बता रहे हैं कि भूपेश बघेल की पंजा छाप की सरकार आपका प्रधानमंत्री आवास रोक कर रखी है।

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार ने तो हर गरीब आदिवासी वंचित को उसके हक का पक्का मकान मिले इसकी चिंता की है।मगर भूपेश बघेल की सरकार ने उस आवास को रोककर बहुत बड़ा पाप किया है।

गरीब जनता का श्राप निश्चित तौर पर भूपेश बघेल को लगेगा और वह सत्ता से इस बार बाहर होंगे।
नंदलाल मुड़ामी ने दुधिरास में दिव्यांग जनों से भी मुलाकात की और उन्हें जल्द ही समाज कल्याण विभाग के अंतर्गत मिलने वाली योजना का लाभ दिलाने का आश्वासन दिया ।

(General Secretary Nandlal Mudami) इस दौरान दूधीरास में पेयजल की बहुत बड़ी समस्या निकलकर मुड़ामी के सामने आई, उसको भी उन्होंने गंभीरता पूर्वक कलेक्टर महोदय के समक्ष रखने की बात ग्रामीणों से कही।

बातचीत में नंदलाल मुड़ामी ने बताया कि,कटेकल्याण ब्लॉक के प्रत्येक गांव तक पहुंचने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने बताया कि,कटेकल्याण ब्लॉक ही जिले में सबसे अलग-थलग और पिछड़ा ब्लॉक है जिसकी हर समस्या वे स्वयं देख रहे हैं।

उन्होंने कहा की आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बन रही है सरकार बनते ही क्षेत्र का सर्वांगीण विकास होगा जो भूपेश बघेल ने नहीं किया है उसे भारतीय जनता पार्टी करके दिखाएगी।

उनका कहना है कि,ग्रामीणों को उनका हक और उनकी हर समस्याओं का समाधान करने के लिए मैं सदैव उनके बीच में उपस्थित रहूंगा।और आज भी उनके साथ संघर्ष करने के लिए उनके साथ खड़ा हूं।

इस दौरान मण्डल अध्यक्ष सोमडू कोर्राम, अजजा जिला महामंत्री धुर्वा कुंजाम, हीरेंद्र, महादेव, हीरा, जोगेंद्र, रामा सहित अन्य कार्यकर्ता एवम ग्रामीण उपस्थित रहें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *