aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Famous singer Lisa Marie Presley passed away : फिल्म जगत को लगा बड़ा झटका, मशहूर सिंगर का 54 साल की उम्र में निधन

Famous singer Lisa Marie Presley passed away : फिल्म जगत को लगा बड़ा झटका, मशहूर सिंगर का 54 साल की उम्र में निधन

Famous singer Lisa Marie Presley passed away : फिल्म जगत को लगा बड़ा झटका, मशहूर सिंगर का 54 साल की उम्र में निधन

 

Famous singer Lisa Marie Presley passed away : अमेरिका: कला जगत से दुखद खबर आई. मशहूर पॉप सिंगर माइकल जैक्सन की पूर्व पत्नी और मशहूर गायिका लीजा मैरी प्रेस्ले का 54 साल की उम्र में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Lucknow Big Crime News : गर्भवती पत्नी के साथ हैवानियत, पेट में मारी लात, फेका गर्म तेल…और सिगरेट से जलाया…पति पर मुकदमा दर्ज

Famous singer Lisa Marie Presley passed away : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लीजा को मेडिकल इमरजेंसी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह ज्ञात है कि लिसा मैरी प्रेस्ली दिवंगत अमेरिकी अभिनेता, गायक और संगीतकार एल्विस प्रेस्ली की बेटी थीं।

बता दें कि लीजा एल्विस प्रेस्ली की इकलौती बेटी थीं। सिंगर के आकस्मिक निधन से उनके परिवार को गहरा सदमा लगा है. फैंस में भी दुख की लहर है. लीजा के परिवार ने एक बयान जारी कर दुख की इस घड़ी में उनके समर्थन और प्रार्थना के लिए सभी को धन्यवाद दिया। साथ ही उन्होंने अपील की कि इस मुश्किल समय में परिवार की निजता का ख्याल रखा जाए।

https://jandhara24.com/news/136997/investor-share-market/

आपको बता दें कि लीजा प्रेस्ली ने दिवंगत पॉप सिंगर माइकल जैक्सन से शादी की थी। हालांकि बाद में दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों की शादी 1994 से 1996 तक चली। प्रेस्ली ने एक बार यह भी खुलासा किया था कि जब उनकी शादी माइकल जैक्सन से हुई थी

तो उन्हें बच्चे पैदा करने का डर था। टॉक शो के दौरान लीजा ने कहा, “मुझ पर बच्चे पैदा करने का दबाव था और मैं चाहती भी थी। लेकिन मैंने भविष्य के बारे में सोचा, कभी भी जैक्सन के साथ हिरासत की लड़ाई में नहीं पड़ना चाहता था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रेस्ली को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो दिन पहले, गायिका ने अपनी मां के साथ गोल्डन ग्लोब्स में शिरकत की। बता दें कि लीजा की मां प्रिस्किला प्रेस्ली भी मशहूर एक्ट्रेस हैं। जब लिसा प्रेस्ली पांच साल की थीं,

तब उनके पिता एल्विस प्रेस्ली और मां प्रिस्किला का तलाक हो गया। जब वह 9 साल की थीं तब उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। गौरतलब है कि एल्विस प्रेस्ली का 1977 में निधन हो गया था। हम आपको बता दें कि लीजा मैरी प्रेस्ली का एक गायक-गीतकार के रूप में पहला एल्बम 2003 में रिलीज हुआ था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *