aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल
(Dantewada National Highway)

(Dantewada National Highway) दन्तेवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों के विरूद्ध गीदम पुलिस की कार्यवाही

(Dantewada National Highway) दन्तेवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग में अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों के विरूद्ध गीदम पुलिस की कार्यवाही

(Dantewada National Highway) दन्तेवाड़ा ! जिला दक्षिण बस्तर दन्तेवाड़ा में सड़क दुर्घटनाओं सहित विभिन्न अपराधों की रोकथाम एवं आसामाजिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के हेतु पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के दिशा-निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार बर्मन के मार्गदर्शन एवं सुश्री आशारानी पुलिस अनुविभागीय अधिकारी, बारसूर के पर्यवेक्षण में गीदम पुलिस एवं प्रशासन की टीम द्वारा थाना प्रभारी निरीक्षक सलीम खाखा के नेतृत्व में थाना स्टॉफ एवं  संतोष धु्रर्वे, तहसीलदार गीदम व सी.एम.ओ. नगर पंचायत की संयुक्त टीम द्वारा कस्बा में राष्ट्रीय राजमार्ग में अतिक्रमण कर दुकान के सामने सड़क पर सामग्री रखकर दुकान संचालन करने वालों के विरूद्ध चालानी कार्यवाही की गई ।

(Dantewada National Highway) मौके पर थाना प्रभारी एवं तहसीलदार की संयुक्त टीम द्वारा सभी दुकानदारों को अपने-अपने दुकान परिसर के भीतर ही सामानों की खरीदी-बिक्री करने समझाईश दी गई । थाना प्रभारी सलीम खाखा द्वारा बताया गया कि गीदम शहर के भीतर मुख्य सड़क मार्ग पर सामग्री रखकर दुकान संचालन करने से हमेशा सड़क दुर्घटना की संभावना बनी रहती है ।

सभी दुकानदारों को दुकान के सामने सामग्री नहीं रखने व मुख्य सड़क मार्ग में लम्बे समय तक वाहन खड़ी नहीं करने समझाईश दी गई है । कई दुकानदारों, वाहन चालकों के विरूद्ध चालानी कार्यवाही की गई है साथ ही दुकान के सामने सड़क पर रखे सामग्री को हटाने नोटिस दी गई है ।

(Dantewada National Highway) नोटिस का पालन नहीं करने पर लोक न्यूसेंस की धाराओं के तहत् कानूनी कार्यवाही की जावेगी । गीदम पुलिस आम नागरिकों, दुकान संचालकों से अपील करती है कि सुरक्षित आवागमन को दृष्टिगत रखते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग में सामान रखकर अथवा गाड़ियॉं खड़ी करके सड़क मार्ग को अवरूद्ध न करें, सुरक्षित यातायात हेतु पुलिस को सहयोग करें ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *