21.2 C
Chhattisgarh

CG Khairagarh News Today धरमपुरा के निवासियों ने पट्टा प्रदान करने जिलाधीश से की मांग

Chhattisgarh NewsCG Khairagarh News Today धरमपुरा के निवासियों ने पट्टा प्रदान करने जिलाधीश से की मांग

CG Khairagarh News Today धरमपुरा के निवासियों ने पट्टा प्रदान करने जिलाधीश से की मांग

CG Khairagarh News Today वार्डवासियो ने कहा- हम लोग लगभग 70 वर्षो से यहां निवास कर रहे

CG Khairagarh News Today खैरागढ़. विगत 70 वर्षों से धरमपुरा में आबादी ज़मीन पर निवासरत वार्डवासियों ने पूर्व विधायक व संसदीय सचिव कोमल जंघेल की अगुवाई एवं स्थानीय पार्षद रूपेन्द्र रजक के नेतृत्व में जिलाधीश जगदीश सोनकर से ज़मीन का पट्टा दिलाने की मांग की है.

CG Khairagarh News Today जानकारी अनुसार सोमवार 26 सितम्बर को पूर्व विधायक एवं संसदीय सचिव कोमल जंघेल व स्थानीय पार्षद भाजपा नेता रुपेन्द्र रजक के साथ जिलाधीश कार्यालय पहुंचे धरमपुरा वार्डवासियों ने जिलाधीश डॉ.जगदीश सोनकर को ज्ञापन सौंपकर वर्तमान में निवास कर रहे जमीन का पट्टा प्रदान करने की मांग की है. जिलाधीश को सौपे ज्ञापन में वार्ड के निवासी मुकेश रजक, चंद्रबाई, सुशीला, पल्टीन, नीरू, राजेन्द्र, पूर्णिमा, इन्दीरा, सोहद्रा, राजकुमारी, बिसाखा, रंभा, श्यामप्यारी, कंचन, गोमती, संतोष, मालती, विमला, कल्याणी, मोहनी, रीना व अनुराग सहित अन्य ने बताया कि सभी लोग और उनका परिवार आजादी के बाद से तक़रीबन 70 वर्षो से वार्ड क्र.11 धरमपुरा में निवास कर रहे हैं और शासन को मकान टैक्स, बिजली बिल व नल बिल का भुगतान भी कर रहे हैं फिर भी उन्हें आज तक पट्टा नहीं मिला और पट्टे के नाम पर जनप्रतिनिधियों एवं शासन के नुमाइंदो से इतने वर्षो से सिर्फ कोरा आश्वासन ही मिलता आ रहा है.

CG Khairagarh News Today वार्डवासियों ने बताया कि इतने वर्षो से वहां रहने के बावजूद पट्टा नहीं होने के कारण हम सभी लोग पीएम आवास सहित अन्य शासकीय योजनाओं का लाभ नहीं ले पा रहे हैं. वार्डवासियों ने जिलाधीश जगदीश सोनकर से अतिशीघ्र जमीन का पट्टा प्रदान करवाने की अपील की ताकि भविष्य में उन्हें पीएम आवास की योजना व ऋण का लाभ मिल सके और सभी लोगों का घर पक्का निर्मित हो.

CG Khairagarh News Today उक्त ज्ञापन को लेकर जिलाधीश जगदीश सोनकर ने कहा कि इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी लेकर आगे उचित कार्यवाही की जायेगी. इस दौरान प्रमुख रूप से पूर्व जनपद अध्यक्ष टीलेश्वर साहू, मण्डल भाजपा अध्यक्ष अनिल अग्रवाल, जनपद सदस्य तोप सिंह राजपूत व पार्षद प्रतिनिधि राजेश देवांगन उपस्थित थे.

Check out other tags:

Most Popular Articles