aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Bhilai CG Breaking भिलाई नगर विधायक की बड़ी पहल : नेचुरल रनिंग ट्रैक का होगा निर्माण,ताकि आर्मी भर्ती व दौड़ का अभ्यास कर सके

Bhilai CG Breaking

रमेश गुप्ता

Bhilai CG Breaking लाइट लगाने का कार्य जारी टेस्टिंग हुई पूरी

बीएसपी कन्या शाला मैदान का हो रहा जीर्णोधार

Bhilai CG Breaking भिलाई। कन्या महाविद्यालय खुर्सीपार में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव के पहल से युवाओं के लिए नेचुरल ट्रैक बनाया जा रहा है। यह नेचुरल ट्रैक दौड़ के अभ्यास के लिए बनाया जा रहा है। यहां रात में भी प्रैक्टिस किया जा सके इसके लिए हाई मास्क लाइट की भी व्यवस्था की गई है। 60 लाख की लागत से निर्माण कार्य किया जा जा रहा है।

Bhilai CG Breaking भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव समय-समय पर अपने विधानसभा क्षेत्र के युवाओं वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों सम्मानित माताओं और बहनों से भेंट मुलाकात करते रहते हैं। वार्ड में जाकर लोगों के घरों में जाकर उनसे मिलते हैं। उनका हालचाल पूछते हैं।

Bhilai CG Breaking वार्ड की मूलभूत समस्याओं को जानने की कोशिश करते हैं और लोगों की समस्याओं का निदान करते हैं। इसी कड़ी में भिलाई नगर विधायक देवेंद्र खुर्सीपार क्षेत्र का दौरा किये थे तब युवाओं से एक भेंट मुलाकात के दौरान प्लानिंग की गई थी कि क्षेत्र के युवाओं के खेल अभ्यास के साथ रनिंग के की भी सुविधा दी जा सके।

Bhilai CG Breaking आर्मी पुलिस बीएसएफ जैसे सेनाओं में भर्ती होने के लिए रुचि रखने वाले युवा अपना फिजिकल परीक्षा की बेहतर तैयारी कर सके। इसके लिए एक अच्छा माहौल और रनिंग के लिए बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराया सके।

Bhilai CG Breaking इसी प्लान के तहत विधायक देवेंद्र यादव कन्या महाविद्यालय के पास मैदान में एक नेचुरल ट्रेक बनाया जा रहा है। ताकि यहाँ विशेष तौर पर फौज में या पुलिस अर्धसैनिक बल आदि क्षेत्र में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं। उन युवाओं के लिए यह सुविधाजनक होगा।

Bhilai CG Breaking युवाओं की मांग पर भिलाई नगर विधायक यह पहल शुरू करवाई है। जिसका काम तेजी से चल रहा है। सिर्फ यही नहीं इस मैदान में दो कोर्ट भी होंगे एक बैडमिंटन कोर्ट और दूसरा वालीबॉल कोर्ट की सुविधा होगी। जहां रात में भी खिलाड़ी प्रैक्टिस कर सकेंगे। इसके लिए हाई मास्क लाइट लगाया गया है।

 60 लाख की लागत से हो रहा तैयार

Bhilai CG Breaking भिलाई नगर विधायक की पहल से यह तैयार करवाया जा रहा है। यहाँ पहले खाली मैदान था,जहाँ लोग कचरा फेक देते थे। असमाजिक तत्वो का डेरा रहता था। रातः में शराब गांजा पीने वाले कब्जा जमाए रहते थे। लेकिन अब इस जगह का सही तरीके से उपयोग होगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *