aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Bhilai Breaking) ट्रांसपोर्टर को धमकी चेतावनी देने वाले दो गिरफ्तार ,व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा ही निकली धमकी की वजह 

(Bhilai Breaking)

रमेश गुप्ता

(Bhilai Breaking) व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा ही निकली धमकी की वजह

(Bhilai Breaking) भिलाई.. हैवी ट्रांसपार्ट कंपनी के इंद्रजीत सिंग उर्फ छोटू हथखोज ने 5 जनवरी को लिखित रिपोर्ट दर्ज कराया था कि 3 जनवरी को पोस्ट के माध्यम से उसे एक डॉक लिफाफा प्राप्त हुआ!  लिफाफा फाड़ कर देखा तो अंदर पत्र था जिसमें भेजने वाले का ना नही था लिफाफे के अंदर अज्ञात व्यक्ति द्वारा पत्र में जान से मारने की धमकी देते हुये कुछ चेतावनी लिखी हुई थी जिससे प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 11 / 2023 धारा 507 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

(Bhilai Breaking) पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने बताया कि घटना की गंभीरता को देखते हुए टीम गठित कर मामले विवेचना शुरू की गई टीम द्वारा पोस्ट ऑफिस के आस-पास के सीसीटीव्ही फुटेज प्राप्त किये गये, फुटेज के अवलोकन.उपरांत आरोपी की पहचान सुनिश्चित की जाकर पूर्व में आरोपी राजेश गुप्ता एवं सहयोगी सोनू उर्फ सतवीर सिंग को गिरफ्तार किया जा चुका है, प्रकरण में तकनिकी आधार पर प्रकरण से संबंधित अन्य लोगों के संबंध में साक्ष्य एकत्रित किये जा रहे थे !

(Bhilai Breaking) जिसके परिणाम स्वरूप गुरूमुख सिंग उर्फ गावू एवं गुरुवीर सिंग उर्फ रूबी की संलिप्तता भी परिलक्षित हुई जिससे उक्त दोनो व्यक्तियों से तकनिकी आधार पर पूछताछ करने पर व्यावसायिक प्रतिस्पर्धा के चलते.घटना को अंजाम देना स्वीकार किया जिससे आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार किया गया ।

दो आरोपी गिरफ्तार –
01. गुरूमुख सिंग उर्फ गावू पिता स्व. अजीत सिंग उम्र 36 साल निवासी गुरूनानक नगर भिलाई
02. गुरूवीर सिंग उर्फ रूबी पिता स्व. विक्रम सिंग उम्र 38 साल निवासी सुंदर नगर सुपेला भिलाई

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *