27.2 C
Chhattisgarh

Beejapur News : शिक्षक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज, जानिए कौन है वो गुरूजी!

Chhattisgarh NewsBeejapur News : शिक्षक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज, जानिए कौन है वो गुरूजी!

Beejapur News : शिक्षक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज, जानिए कौन है वो गुरूजी!

Beejapur News : स्कूल में अध्ययनरत छात्रा को जातिगत टिप्पणी करने वाले शिक्षक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज

Beejapur News :  बीजापुर !  जब से शिक्षा का अधिकार अधिनियम लागू किया गया है तब से स्कूल में बच्चों को मारपीट करने पर प्रतिबंध लगा है कोई शिक्षक मारपीट करता है तो संबंधित पर कानुनी कार्यवाही की जाएगी !

इसके बावजूद बीजापुर जिले में एक स्कूल शिक्षक छात्र छात्राओं को लात और मां की गाली तथा जातिगत टिप्पणी करने वाले संबंधित शिक्षक पर एफआईआर दर्ज कराने पीड़ित छात्र छात्रा के पिता थाने पहुँच मामले में एक आवेदन लिखित रूप में दिया और एफआईआर दर्ज कराया गया है.इधर मामले शिक्षक के परिवार के लोग मामले को रफा दफा कर समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है !

also read : https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/

आप भी सुने

Beejapur News :  पीड़ित छात्र छात्रा के परिजनों ने कहा कि मिंगाचल माध्यमिक विद्यालय में पदस्थ शिक्षक शेखर देवांगन इसके पूर्व भी स्कूली छात्र छात्राओं से मारपीट मामले में गांव में बैठक के दौरान समझाईश देकर छोड़ा था लेकिन अब जाति गत टिप्पणी कर लात मारकर मां की गाली देने वाले शिक्षक पर कानुनी कार्यवाही हेतु नैमेड़ थाने पहुँच मामले पर एफआईआर दर्ज किया गया है !

Beejapur News :  जबकि शेखर देवांगन की भाभी समाज सेविका, एक उपन्यास लेखिका देश प्रदेश में ख्याति प्राप्त कर चुकी है उनके द्वारा अपने देवर को बचाने बलराम कोरसा से फोन पर दबाव बनाने का प्रयास कर रही हैं !

also read : Bhagwat Gita : भगवत गीता पर आधारित काव्य रचना प्रस्तुत कर सम्मान प्राप्त किया, जानिए वो कौन है ?


Beejapur News :  इस संबंध में शिक्षक शेखर देवांगन से छात्र छात्राओं से मारपीट मामले पर जानकारी लेने का प्रयास किया गया लेकिन शिक्षक ने बिना कुछ बताए चल पड़ा.इससे प्रतीत होता है कि शिक्षक को कानुनी कार्यवाही से कोई भय नहीं है क्योंकि उसने छात्रा के पिता को कहा है कि कांग्रेस पार्टी का नेता मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकता !

Check out other tags:

Most Popular Articles