Better policing अवैध कार्यों पर लगाम लगाने एसपी ने कही बेहतर पुलिसिंग की बात

Better policing

Better policing  अवैध कार्यों पर लगाम लगाने एसपी ने कही बेहतर पुलिसिंग की बात

Better policing
Better policing अवैध कार्यों पर लगाम लगाने एसपी ने कही बेहतर पुलिसिंग की बात

Better policing  सक्ती। जिले के पुलिस अधीक्षक एमआर अहिरे के द्वारा कार्यालय में प्रेस वार्ता पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने जिले के थाना, चौकी प्रभारियों अधिकारियों की बैठक लेकर सभी को कहा गया है कि कोई भी व्यक्ति थाने में अपनी शिकायत लेकर पहुंचता है उस पर त्वरित कार्रवाई करें और पीड़ित पक्ष को हर संभव सहयोग करें !

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-

Better policing  पीड़ित पक्ष से किसी प्रकार का भेदभाव ना कर उनकी बातों को गंभीरता से सुनते हुए बेहतर पुलिसिंग का परिचय दे एसपी एम आर अहिरे ने कहा कि नवीन जिला सक्ति बना है और हमें पत्रकारों एवं आम जनताओं से सहयोग चाहिए ताकि पुलिस को सहयोग प्राप्त हो और क्षेत्र में अपराधिक गतिविधियों की जानकारी मिल सके ताकि छेत्र में जुआ-सट्टा, अवैध शराब, एनडीपीएस मादक द्रव्य गुंडे-बदमाशों आपराधिक गतिविधियों पर नकेल कसने में सहयोग मिल सके !

Indian tradition युवा पीढ़ी पाश्चात्य संस्कृति से प्रभावित होकर भूलते जा रहे भारतीय संस्कृति :- योगेश तिवारी

Better policing  आहिरे द्वारा चर्चा करते हुए पत्रकारों से भेंट मुलाकात कर पुलिस का सहयोग करने के लिए कहा एडिशनल एसपी गायत्री सिंह ने चर्चा में कहा कि पीड़ित व्यक्तियों की शिकायत पर थानों मे तत्काल कार्यवाही की जाएगी और किसी भी प्रकार की अगर परेशानी है तो वह सीधे हमसे संपर्क कर सकते गायत्री सिंह के द्वारा दुर्घटना जन्य स्थानों पर फोकस पुलिसिंग पर खास जोर दिया।

Better policing  उन्होंने लोगों की सुविधा और सुरक्षा को लेकर आम जनता से अच्छा व्यवहार करने की बात कही। इसके अलावा दुर्घटना जन्य जगहों को चिहिंत कर ट्रैफिक पुलिस व्यवस्था एवं प्रॉपर लाइट, स्टॉपर एवं नगर के आम जनता ओं को प्रेस वार्ता के माध्यम से संदेश देते हुए कहा कि जिन व्यक्तियों के घर में सी सी टीवी कैमरे हैं एक कैमरा अपने मुख्य द्वार पर लगाएं ताकि होने वाले अपराध की जानकारी मिल सके ताकि पुलिस लोगों का सहयोग कर सके पुलिस अधीक्षक एम आर अहिरे उप पुलिस अधीक्षक का पत्रकार संघ सक्ती के द्वारा पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU