Jagdalpur news : बस्तर के इकलौते बड़े उद्योग नगरनार इस्पात संयंत्र के निजीकरण की बात से कुमारस्वामी ने किया साफ इंकार

Jagdalpur news :

Jagdalpur news :  कुमारस्वामी ने बस्तर के इकलौते बड़े उद्योग के निजीकरण से साफ इंकार किया

Jagdalpur news :  जगदलपुर !   केंद्रीय इस्पात एवं भारी उद्योग मंत्री एचडी कुमारस्वामी ने सोमवार को बस्तर के इकलौते बड़े उद्योग नगरनार इस्पात संयंत्र के निजीकरण की बात से साफ इंकार किया है।

पत्रकारों ने जब श्री कुमारस्वामी से पूछा कि क्या एनएमडीसी के नगरनार स्टील प्लांट को निजी हाथों में दिए जाने की कोई योजना है ? इस पर श्री कुमारस्वामी ने साफ कहा,“ऐसी कोई प्लानिंग ही नहीं है।”

जगदलपुर के मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट में मीडिया से चर्चा करते हुए  कुमारस्वामी ने कहा कि वह नगरनार स्टील प्लांट के विजिट पर आये हैं। वहां के कामकाज की समीक्षा करेंगे। जिन विषयों पर आज ही निर्णय लिया जा सकता है, लेंगे। अन्य विषय जिन पर अभी निर्णय नही हो सकता उसके लिए समय सीमा तय की जाएगी।

Related News

Daily Horoscope 17 September 2024 : आज इन राशियों पर श्री गणेश जी की बरसेगी कृपा, आइये जानें राशिफल

Jagdalpur news :   इससे पहले  कुमारस्वामी छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय प्रवास पर बेंगलुरु से जगदलपुर पहुंचें। वह यहां बहुचर्चित नगरनार स्टील प्लांट का अवलोकन करने के बाद शाम को जगदलपुर से रायपुर होते हुए सीधे भिलाई चले जाएंगे।
कुमारस्वामी मंगलवार को भिलाई स्टील प्लांट का अवलोकन करने के बाद शाम को रायपुर एयरपोर्ट लौटकर नयी दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Related News