Gang rape of tribal girl : आदिवासी युवती के साथ गैंग रेप : आखिर कब तक होती रहेंगी हमारी बहनें और बेटियां ऐसी दरिंदगी का शिकार ?

Gang rape of tribal girl :

Gang rape of tribal girl : आदिवासी युवती के साथ गैंग रेप ने सरकार को कटघरे में खड़ा किया:पटेल

Gang rape of tribal girl : रायगढ़  !   छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक उमेश पटेल ने कहा है कि रायगढ़ जिले की पुसौर की आदिवासी महिला के साथ आठ लोगों के सामूहिक बलात्कार किये जाने की घटना ने राज्य सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है।


श्री पटेल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स एक्स, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर इस घटना पर गहरी नाराजगी जताते हुए लिखा,“रेप जैसे जघन्य अपराध के विरुद्ध उदासीन और संवेदनहीन सरकार से हमारा सवाल है। रक्षाबंधन पर हमारी बहनों की सुरक्षा का वादा सिर्फ एक दिखावा है या फिर कुछ ठोस कदम भी उठाए जाएंगे? पूछती हैं बहनें, पूछता है छत्तीसगढ़।”


उन्होंने कहा,“रक्षाबंधन के पवित्र दिन पर, जब बहन-भाई का अटूट बंधन मनाया जा रहा था, रायगढ़ के पुसौर क्षेत्र में गैंग रेप की दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। यह घटना न केवल प्रशासन की नाकामी है, बल्कि भारतीय जनता पार्टी सरकार की संवेदनहीनता को भी उजागर करती है। आखिर कब तक हमारी बहनें और बेटियां ऐसी दरिंदगी का शिकार होती रहेंगी? इस सरकार और प्रशासन की लापरवाही और नाकामी के चलते हमारी बहनें सुरक्षित नहीं हैं।”

Breaking News : मुख्यमंत्री  विष्णु देव साय ने आज मंत्रालय में ई-आफिस प्रणाली और स्वागतम पोर्टल का शुभारंभ…. देखे VIDEO
Gang rape of tribal girl :  गाैरतलब है कि रायगढ़ जिले के पुसौर थाना क्षेत्र में रक्षाबंधन की शाम मेला देखने जाने घर से निकली एक आदिवासी युवती के साथ रास्ते में कुछ युवकों के द्वारा गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़िता की शिकायत के बाद रायगढ़ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी पुसौर थाना पहुंचकर इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए अलग-अलग टीम बनाकर आसपास के गांव में दबिश देते हुए छह युवकों को कल रात हिरासत में लिया है।