aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Team India टीम इंडिया के इस खिलाडी ने बनाये 51 गेंदों पर विस्फोटक शतक , पढ़िए पूरी खबर

Team India

Team India 51 गेंदों पर विस्फोटक शतक में 

Team India माउंट मौंगानुई। भारत ने सूर्यकुमार यादव (111 नाबाद) के विस्फोटक शतक की मदद से न्यूजीलैंड के सामने दूसरे टी20 मैच में रविवार को 192 रन का लक्ष्य रखा।

Team India  सूर्यकुमार ने इस विस्फोटक शतक में 51 गेंदों पर 11 चौके और सात छक्के लगाकर 111 रन बनाये। वह रोहित शर्मा (2018) के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय में एक वर्ष में दो शतक जमाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बन गये।

Team India  न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया और शुरुआती ओवरों में कसी हुई गेंदबाजी की। पारी की शुरुआत करने उतरे ऋषभ पंत संघर्ष करते हुए 13 गेंदों पर छह रन बनाकर पवेलियन लौट गये। ईशान किशन ने कुछ अच्छे शॉट खेले, हालांकि वह 31 गेंदों पर पांच चौकों और एक छक्के की बदौलत 36 रन ही बना सके। श्रेयस अय्यर (13) ने पारी की शुरुआत चौके के साथ की लेकिन दुर्भाग्यवश हिटविकेट होकर पवेलियन लौट गये।

Team India  भारत ने 10 ओवर में सिर्फ 75 रन बनाये थे, जिसके बाद सूर्यकुमार ने पारी की रफ्तार बदलने का फैसला किया। उन्होंने अय्यर के साथ तीसरे विकेट के लिये 39 रन की साझेदारी की, जबकि कप्तान हार्दिक पांड्या (13) के साथ चौथे विकेट के लिये 82 रन जोड़े। सूर्यकुमार की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत भारत ने अंतिम पांच ओवरों में 72 रन जोड़े। आखिरी ओवर में हालांकि टिम साउदी ने पांड्या, दीपक हुड्डा और वाशिंगटन सुंदर को आउट करते हुए हैट्रिक ली और केवल पांच रन देकर भारत को 20 ओवर में 191/6 के स्कोर पर रोक दिया।

साउदी के अलावा लोकी फर्ग्यूसन ने चार ओवर में 49 रन देकर दो विकेट लिये जबकि ईश सोढ़ी ने चार ओवर में 35 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *