aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Superintendent of Police Surajpur) पुलिस अधीक्षक सूरजपुर ने शक्कर कारखाना केरता का किया निरीक्षण

(Superintendent of Police Surajpur)

(Superintendent of Police Surajpur) सुरक्षा मानकों का पालने करने दी हिदायत

चौकी खड़गवां व थाना प्रतापपुर का किया औचक निरीक्षण।
ब्लैक स्पार्ट को देखा और सुरक्षात्मक उपाए जल्द कराने दिए निर्देश।

(Superintendent of Police Surajpur) सूरजपुर। रविवार को जिले के पुलिस अधीक्षक श्री रामकृष्ण साहू  ने मॉ महामाया सहकारी शक्कर कारखाना केरता का निरीक्षण किया। उन्होंने कारखाना में चल रहे कार्य का अवलोकन किया और गन्ना पेराई व शक्कर उत्पादन के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने कारखाना में सुरक्षात्मक लगाए गए उपकरणों का अवलोकन किया।

(Superintendent of Police Surajpur) मिल हाऊस, बॉयलर, टरबाईन, मैन्युफैक्चरिंग विभाग में चीनी बनाने एवं पेकिंग प्रक्रिया के संबंध में जानकारी ली और सुरक्षा मानकों का सख्ती से पालन करने कहा। पुलिस अधीक्षक ने गन्ना लेकर आने वाले वाहन चालकों को सावधानीपूर्वक वाहन चलाने एवं सड़क पर बेतरतीब वाहन खड़ा न करने की समझाईश दी।

कारखाना प्रबंधन को गन्ना लेकर आने वाले किसानों को किसी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए जरूरी कदम उठाने को कहा। चौकी प्रभारी खड़गवां को कारखाना क्षेत्र में नियमित पेट्रोलिंग करने के साथ ही यह सुनिश्चित करने कहा कि वाहन चालक सड़क पर खतरनाक तरीके से वाहन खड़ा न करें।

पुलिस अधीक्षक ने चौकी खड़गवां का औचक निरीक्षण किया और रिकार्ड का अवलोकन कर जवानों से चर्चा कर उन्हें बेहतर कार्य करने हेतु प्रोत्साहित किया। क्षेत्र के ब्लैक स्पार्ट को देखा और चौकी प्रभारी को इन ब्लैक स्पार्ट पर जल्द सुरक्षात्मक उपाये करने के निर्देश दिए।

उन्होंने जगरनाथपुर कोल खदान में सड़क पर खतरनाक तरीके से वाहन खड़ा करने वाले वाहन चालकों पर कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इसके उपरान्त पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रतापपुर का भी औचक निरीक्षण कर मालखाना का जायजा लिया।

इस दौरान थाना प्रभारी प्रतापुर लक्ष्मण सिंह धुर्वे, चौकी प्रभारी खड़गवां विमलेश सिंह, महाप्रबंधक (प्रशासन) मति मिंज, मनोज पाढ़ी मुख्य रसायनज्ञ मौजूद थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *