aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Nsui leader बलात्कारी एनएसयूआई नेता के खिलाफ कठोर कार्यवाही की मांग – टीकम तारम

Nsui leader

Nsui leader  बहन बेटियों के साथ दुष्कर्म छेड़छाड़ अपमान कदापि नही सहेंगे 

Nsui leader चारामा !   एक लड़की की मर्यादा,मान और सम्मान के लिए बजरंग दल तैयार है किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए जो भी इस प्रकरण में हस्तक्षेप कर पीड़िता को न्याय पाने से रोकेगा उसकी बरात निकलेगा बजरंग दल ।

Nsui leader आज संयोजक बजरंग दल जिला कांकेर श्री टीकम तारम जी ने अपने पूरे दल बल के साथ कलेक्टर कांकेर के समक्ष ज्ञापन दे अपनी बात रखी और कहा अगर उचित न्याय नहीं मिला तो हम अपनी बहन के लिए किसी भी हद तक जा सकते है चाहे ओ किसी भी राजनीतिक दल का हो फर्क नही पड़ता बजरंगदल को रोक पाना किसी के बस में नहीं ।

Nsui leader मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुवे बजरंग दल के पुराने योद्धा भाई अनुराग उपाध्याय और विजय जैन जी ने भी अपनी बात रख प्रशासन को अवगत कराया की न्याय निष्पक्ष हो कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

Nsui leader जिला कार्यकारी अध्यक्ष विहिप मनोज ठाकुर  जिला संपर्क प्रमुख  मनोज साहू  एवं विभाग प्रमुख  सुरेश तिवारी  एवं विहिप नगर अध्यक्ष एवं अधिवक्ता महेंद्र क्षत्रिय कल इस गंभीर विषय पर पुलिस अधीक्षक कांकेर से विशेष रूप से चर्चा कर प्रकरण की जानकारी लेंगे और पीड़ित परिवार की सुरक्षा की मांग करेंगे ।

Nsui leader लड़की के साथ दुष्कर्म करने वाला nsui प्रदेश महासचिव रहे या कोई भी रहे उसको दंड भुगतना होगा जिसके लिए कटिबद्ध है बजरंगदल कांकेर ने राज्यपाल के नाम कांकेर कलेक्टर को ज्ञापन दिया ।

आज विहिप उपाध्यक्ष उषा सिन्हा ने भी अपनी बात रखी और उचित न्याय की मांग रखी साथ ही हिदायत भी दी की दोषी को बचाने का प्रयास किया गया तो दुर्गावाहिनी मातृशक्ति की बहने मोर्चा खोलेगी अपराधी के विरुद्ध इस अवसर पर नगर दुर्गावाहिनी संयोजिका दीपिका सारथी और मातृशक्ति संयोजिका  माधुरी यादव भी उपस्थित रही । अलावा जिला एवं विभाग के पदाधिकारी भी मौजूद रहे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *