24.2 C
Chhattisgarh

Madhya Pradesh Latest News Today ढाई घण्टे की मशक्कत के बाद युवक को उतारा गया पानी की टंकी से नीचे

Mp NewsMadhya Pradesh Latest News Today ढाई घण्टे की मशक्कत के बाद युवक को उतारा गया पानी की टंकी से नीचे

Madhya Pradesh Latest News Today ढाई घण्टे की मशक्कत के बाद युवक को उतारा गया पानी की टंकी से नीचे

Madhya Pradesh Latest News Today पानी की टंकी पर चढ़कर कूदने की धमकी …

Madhya Pradesh Latest News Today मुरैना ! मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में आज पानी की टंकी पर चढ़कर वहां से कूदकर आत्महत्या की धमकी देने वाले मानसिक रूप से विक्षिप्त एक युवक को प्रशासन के अधिकारियों की मौजूदगी में दो युवकों ने ढाई घण्टे की मशक्कत के बाद नीचे उतारा।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/
Madhya Pradesh Latest News Today  पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश के आगर का निवासी रहीम खान नामक एक मानसिक रुप से विक्षिप्त युवक सुबह सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम देवरी में स्थित एक पानी की टंकी पर निर्वस्त्र अवस्था में ऊपर चढ़ गया और वहां से कूदकर आत्महत्या की धमकी देने लगा। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस, एसडीआरएफ, नगर निगम और राजस्व विभाग की टीम तत्काल गांव पहुंची और उसे नीचे उतरने की समझाइस दी, लेकिन वह नीचे नहीं उतरा। ढाई घण्टे हाई प्रोफाइल ड्रामा करने के बाद गांव के दो युवकों ने टंकी पर चढ़कर उसे नीचे उतारा, जब कहीं उसकी जान बच सकी।

Japan Open 2022 : निशिमोटो, यामागूची ने जापान ओपन 2022 के पुरुष और महिला एकल खिताब अपने नाम किये
टंकी से उतारने के बाद पुलिस उसे मुरैना के जिला अस्पताल ले गई है। पुलिस के अनुसार युवक आगरा का निवासी बताया गया है और घटना की सूचना पुलिस ने उसके परिजनों को दे दी है।

Check out other tags:

Most Popular Articles