aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

famous devbhog हीरे के भंडार के लिए प्रसिद्ध देवभोग को नगर पंचायत बनाने की घोषणा

famous devbhog

famous devbhog मुख्यमंत्री बघेल की भेंट-मुलाकात

famous devbhog गरियाबंद .छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हीरे के भंडार के लिए प्रसिद्ध देवभोग को नगर पंचायत बनाने की घोषणा की हैं।


famous devbhog मुख्यमंत्री बघेल भेंट-मुलाकात के तहत आज गरियाबंद जिले के देवभोग पहुंचे।उन्होने वहां आम जनता से शासन की योजनाओं की मैदानी स्थिति की जानकारी ली और हितग्राहियों से शासन की योजनाओं से मिले लाभ के बारे में पूछा।उन्होने इस अवसर पर अपने उद्बोधन में कहा कि रोजगार, लोगों की आय में वृद्धि और महिला सशक्तिकरण राज्य सरकार की प्राथमिकता है।देवभोग में रीपा के लिए सात करोड़ की स्वीकृति दी गई है, इससे जल्द ही ग्रामीण को रोजगार भी मिलने लगेगा।

famous devbhog  हमारी सरकार सभी के जेब मे पैसा डालने का काम कर रही है।उन्होने कहा कि कोरोनाकाल में भी सभी के जेब मे पैसा डालने का काम किया गया है। मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ महतारी के चित्र पर माल्यार्पण कर भेंट-मुलाकात की शुरूआत की। इस मौके पर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत भी उपस्थित थे।


famous devbhog मुख्यमंत्री  बघेल ने इस अवसर पर ग्रामीणों और जनप्रतिनिधियों के आग्रह पर क्षेत्र के विकास के लिए अनेक महत्वपूर्ण घोषणाएं की। उन्होंने देवभोग को नगर पंचायत बनाने, झाखरपारा को उप-तहसील बनाने, देवभोग कन्या हायर सेकंडरी स्कूल का नवीन भवन, देवभोग के बालक स्कूल भवन के जीर्णाेद्धार, ग्राम सिनापाली में जिला सहकारी ग्रामीण बैंक की शाखा खोलने, देवभोग में नवीन सामुदायिक भवन के निर्माण सहित कई घोषणा की।
मुख्यमंत्री बघेल ने देवभोग में अंचल के स्वतन्त्रा सेनानी स्व.पंडित श्याम शंकर मिश्र की आदमकद प्रतिमा का अनावरण किया। उन्होंने पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर स्व. श्री मिश्र के परिजन और ग्रामीण भी उपस्थित थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *