aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Child safety week बाल सुरक्षा सप्ताह के तहत कोतवाली थाना में छात्रों को कराया गया भ्रमण

Child safety week

Child safety week बाल सुरक्षा सप्ताह

Child safety week जगदलपुर। बाल सुरक्षा सप्ताह के तहत बस्तर में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा के नेतृत्व व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पाल के मार्गदर्शन में बाल सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है जिसे देखते हुए आज माउथ लिट्रेरा स्कूल के 100 से अधिक बच्चों ने स्कूल से रैली निकाली और और पहुंच गए !

Child safety week सिटी कोतवाली जहां बच्चों को पुलिस अधिकारियों ने कोतवाली में होने वाले कार्यों को बच्चों को समझाया सबसे पहले बच्चों को शिकायत दर्ज कराने आए रूम को दिखलाया और बाल अपराध महिला डेसक अन्य सभी से रूबरू करवाया।

वहीं बच्चों को यातायात नियमों को पालन करने के बारे में भी बताया गया पहली बार सिटी कोतवाली पहुंचे बच्चे इन सब जानकारियों को देख सुनकर हैरान रह गए। सिटी कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने सभी बच्चों के मुंह मीठे भी कराएं वहीं स्कूली छात्रा ने बताया कि आज हमें पुलिस ने वह बातें बतलाई जो हम जानते ही नहीं थे यहां आकर हमें बहुत अच्छा लगा।

सीएसपी विकास कुमार ने बताया कि बाल सुरक्षा सप्ताह के दौरान बच्चों को सिटी कोतवाली में होने वाले कार्य कैसे होते हैं सभी बच्चों को अवगत कराया गया और कहा है कि पुलिस आप सबकी मित्र है ।उप पुलिस अधीक्षक गीतिका साहू के द्वारा साइबर सेल व 112 की जानकारियों के बारे में अवगत कराया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *