21.2 C
Chhattisgarh

Chhattisgarh Melody King सिंगर नितिन दुबे को मिला “छत्तीसगढ़ मेलोडी किंग” का अवार्ड

Chhattisgarh NewsChhattisgarh Melody King सिंगर नितिन दुबे को मिला "छत्तीसगढ़ मेलोडी किंग" का अवार्ड

Chhattisgarh Melody King सिंगर नितिन दुबे को मिला “छत्तीसगढ़ मेलोडी किंग” का अवार्ड

Chhattisgarh Melody King सिंगर नितिन दुबे को मिला “छत्तीसगढ़ मेलोडी किंग” का अवार्ड

Chhattisgarh Melody King छत्तीसगढ़ के सुप्रसिद्ध सिंगर नितिन दुबे को IPA के द्वारा कला के क्षेत्र में 2 दशक से भी ज़्यादा सेवा देने के लिए और छत्तीसगढ़ी गीत संगीत को एक से बढ़कर एक मेलोडियस गीत देने के लिए “छत्तीसगढ़ मेलोडी किंग” सम्मान से नवाज़ा गया और मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल  द्वारा सम्मान पत्र भेजा गया ।

Chhattisgarh Melody King 25 सितंबर वर्ल्ड “फार्मासिस्ट डे” के दिन हर साल राजधानी रायपुर में इडियन फार्मासिस्ट एसोसिएशन द्वारा सम्मेलन आयोजित किया जाता है और अलग अलग क्षेत्रों में विशेष कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया जाता है, जिसमें कला के क्षेत्र में विशेष योगदान देने वाले कलाकारों को भी सम्मानित किया जाता रहा है इस वर्ष संगीत की दुनिया से जाने माने नाम नितिन दुबे को सम्मानित किया गया।

Chhattisgarh Melody King इस आयोजन में छत्तीसगढ़ कांग्रेस मेडिकल विंग के हेड डॉक्टर राकेश साहू,इंडियन फार्मासिस्ट एसोसिएशन के प्रेसिडेंट डॉक्टर विनोद वर्मा मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए।

Chhattisgarh Melody King नितिन दुबे  छत्तीसगढ़ के वो जानेमाने नाम हैं जिनका गीत संगीत आज छत्तीसगढ़ के कोने कोने में हर जगह गूंज रहा है और युवा पीढ़ी से लेकर हर वर्ग इनके गीतों को बहुत सुनता है, नितिन जी यूट्यूब पर सबसे ज़्यादा सब्सक्राइबर वाले छत्तीसगढ़ी गायक हैं जिनके सैकड़ों गीत सुपर डुपर हिट हैं।

रायगढ़ वाला राजा, चँदा रे, हाय मोर चाँदनी, हाय रे मोर कोचईपान,का तैं रूप निखारे चंदैनी, मुनगाकाड़ी,नीलपरी और दिल दे दे दुरुगवाली जैसे कई गीतों को करोड़ो दर्शकों ने यूट्यूब पर देखा है और इसके साथ ही नितिन दुबे जी “चल हट कोन्हों देख लिहि”, “मिस्टर मजनू”, “दिल परदेसी होगे रे” जैसे कई फिल्मों में सुपरहिट गीत गा चुके है और आनेवाली कई छत्तीसगढ़ी फिल्मों में बतौर संगीतकार के रूप में भी काम कर रहे हैं।

Check out other tags:

Most Popular Articles