aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

CG Breaking भीषण सड़क हादसे में 8 की मौत, एनएच पर लगी लाशों की ढेर, मचा हड़कंप

CG Breaking

CG Breaking एनएच पर बिखरी लाशों की ढेर

CG Breaking  सुकमा। आंध्र प्रदेश के भद्राचलम स्थित गोदावरी नदी में अस्थि कलश विसर्जित कर लौट रहे थे अपने घर। उस जीप में कुल 10 लोग सवार थे। तेज रफ्तार जीप तेजी से छत्तीसगढ़ की ओर जा रही थी।

CG Breaking  तभी आंध्र प्रदेश के अल्लूरी जिले के चिंतूर में अचानक एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसको जोरदार ठोकर मारी।और फिर मौके पर बिखर गईं लाशें।आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े 4 गंभीर रूप से घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया।

CG Breaking  आज उनमें से 3 की मौत हो गई । सिर्फ एक का इलाज जारी है।

जैसे ही शव वाहन से मृतकों की लाश उनके घर पहुंची पूरे गांव में कोहराम मच गया है। दरअसल छत्तीसगढ़ के कोण्डागांव जिले के धनौरा थाने में पदस्थ सहायक आरक्षक सजेंद्र ठाकुर ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी।

CG Breaking  वे जगदलपुर से मात्र 5 किलोमीटर दूर स्थित गांव पंडरीपानी के रहने वाले से । उनके परिवार के सदस्य उन्हीं का अस्थि कलश लेकर भद्राचलम में गोदावरी नदी में विसर्जन करने गए थे।

छत्तीसगढ़ से ये सभी 10 लोग बोलेरो से वहां गए थे। लौटते वक्त तेज रफ्तार बोलेरो, नेशनल हाइवे पर तेजी से चली जा रही थी। लोग भी खुश थे कि उनका सारा काम सामान्य रूप् से हो गया था । इसी दौरान जब बोलेरो बोडुगुडेम चिंतूर मंडल में पहुंची ही थी कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे जोरदार ठोकर मार दी।

CG Breaking  राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक जोरदार धमाका हुआ। उसके बाद बोलेरो के सामने का हिस्सा एकदम से चूर-चूर हो गया। उधर आसपास के लोग दौड़कर जब एनएच पर आए तो उनके दुर्घटनाग्रस्त वाहन में 4 लोग कराहते हुए मिले।

जब कि 6 लोगों की मौत हो चुकी थी। जल्दी से गंभीर रूप से घायल 4 लोगों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया।

उनमें से भी 3 लोगों की मौत हो गई। इस तरह कुल 9 लोगों की मौत हो चुकी है।

शव वाहन से जैसे ही लाशें कोण्डागांव पहुंची पूरे गांव में कोहराम मच गया। हर कोई रोता -सिसकता दिखाई दे रहा है। मरने वालों में ज्यादातर लोग कोण्डागांव के बहनी और जगदलपुर के पंडरीपानी के रहने वाले बताए जा रहे हैं। दोनों ही गांवों में कोहराम मचा हुआ है।

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम को जैसे ही इस हादसे की सूचना मिली। वे तत्काल कोण्डागांव के बहनी गांव पहुंच गए। उन्होंने मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर उनको ढांढस बंधाया।

 

 

 

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *