aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल
(Brutal murder of wife)

(Brutal murder of wife) चाकू से गला रेत कर पति ने की पत्नी की नृशंस हत्या

अनिता गर्ग

(Brutal murder of wife) चाकू से गला रेत कर पति ने की पत्नी की नृशंस हत्या

(Brutal murder of wife) छाल / जिला रायगढ़ विकासखंड धरमजयगढ़ कल 20 जनवरी 2023 को थाना छाल के ग्राम बेहरामार में रहने वाले पूरन चंद्र बेहरा द्वारा थाना प्रभारी छाल उपनिरीक्षक भागवत प्रसाद डहरिया को मोबाइल से गांव के भवन बरेठ द्वारा उसकी पत्नी हिन्ताबाई बरेठ को चाकू (छुरी) से मारकर हत्या करने की सूचना दिया गया । गंभीर वारदात की सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी छाल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित कर अपने स्टाफ के साथ ग्राम बेहरामार मौके पर पहुंचे ।

https://fb.watch/i6qPYSyAec/?mibextid=RUbZ1f

(Brutal murder of wife) मोबाइल पर मिली सूचना सही पाया गया बेहरामार में रहने वाली श्रीमती हिन्ता बरेठ कि उसके पति द्वारा चाकू से गला रेत कर नृशंस हत्या किया गया था । पुलिस टीम सुरक्षा उपाय अपनाते हुए आरोपी भवन बरेठ को हिरासत में लिया गया जिससे वारदात में प्रयुक्त लोहे का कट्टानुमा हथियार बजनदार छुरी (चाकू) को आरोपी के निशानदेही पर उसके आंगन में रखे बर्तन के नीचे से बरामद कर जप्त किया गया है ।

(Brutal murder of wife) घटना के संबंध में मृतका हिन्ताबाई बरेठ (25 साल) के परिजनों से पूछताछ में जानकारी मिली कि आरोपी भवन बरेठ पिता स्वर्गीय उग्रसेन बरेठ उम्र 31 साल निवासी बेहरामार थाना छाल उसकी पत्नी पर चरित्र संदेह करता था । कल 20/01/2023 के दोपहर खाना नहीं बनाने की बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और इसी झगड़े के बीच आरोपी उसकी पत्नी को धारदार छुरी से गला रेत कर और शरीर में कई जगह चोट पहुंचा कर हत्या कर दिया और गांव से ट्रक में बैठकर भाग गया था ।

छाल पुलिस आरोपी भवन बरेठ की पतासाजी कर हिरासत में लिया गया । सूचनाकर्ता पूरन बरेठ की रिपोर्ट पर आरोपी भवन बरेठ पर हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर धरमजयगढ़ न्यायालय न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

(CMD SECL) देर शाम दीपका खदान में उतरे सीएमडी एसईसीएल 

एसएसपी  अभिषेक मीना के एवं एडिशनल एसपी  संजय महादेवा के दिशा-निर्देशन एवं एसडीओपी खरसिया  निमिषा पाण्डेय के मार्गदर्शन में आरोपी पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी छाल उप निरीक्षक बी.एस. डहरिया के हमराह प्रधान आरक्षक शंभु खैरवार, आरक्षक हरेन्द्र पाल सिंह जगत, गोविंद बनर्जी, दिलीप सिदार, महेन्द्र पाण्डेय की प्रमुख भूमिका रही है ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *