aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Breaking पिता की हैवानियत का शिकार हुई नाबालिक बेटी

Breaking

कृष्णा नायक दोरनापाल

Breaking शर्मसार हुआ बाप बेटी का रिश्ता

पिता ने ही लूट ली बेटी की आबरू

Breaking दोरनापाल !  सुकमा जिले के दोरनापाल में हुई इस घटना ने बाप बेटी के रिश्ते को किया शर्मसार। हैवानियत की हदें पार करते हुए पिता ने ही लूट ली अपनी बेटी की आबरू और बनाया अपने हवस का शिकार। नाबालिक लड़की के गर्भवती होने से हुआ मामले का हुआ खुलासा, इस मामले की जानकारी जैसे ही मां को मिली मां ने तुंरत अपने पति के खिलाफ दोरनापाल थाना पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई।

Breaking थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक दिनांक 19.11.2022 को दोरनापाल निवासी संजीव सुनानी उर्फ सुजीत ठाकुर की पत्नी द्वारा थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई जिसमें मिली जानकारी के मुताबिक महिला ने बताया आज से 10 वर्ष पहले मेरे पूर्व पति स्व. श्यामल की मृत्यु हो गई थी जिनके तरफ से एक पुत्री तथा एक पुत्र है। मेरे पति के मृत्यु बाद दोरनापाल निवासी संजीव सुनानी उर्फ सुजीत ठाकुर से दुसरी शादी की हुं, जिनके तरफ से मेरी दो पुत्रियां है। मेरे पहले पति के तरफ से मेरी 14 वर्षीय नाबालिक पुत्री है।

Breaking  पहले पति के तरफ हुई पुत्री को उल्टी व तबियत खराब होने से दोरनापाल में ईलाज करवा रही थी, फिर भी स्वास्थ्य ठीक नही होने से दिनांक 18.11.2022 को ईलाज करवाने के लिए जिला अस्पताल सुकमा ले गई थी जहां सोनाग्राफी करने के बाद डॉक्टर ने बताया कि मेरी बेटी गर्भवती है।

मां के द्वारा सख्ती दिखाते हुए बेटी से पूछताछ करने पर लड़की ने पूरे मामले की दी जानकारी

Breaking  पीड़िता के मां द्वारा अपनी बेटी से पुछताछ करने पर बेटी ने बताया की मेरे पति व उसके सौतले पिता संजीव सुनानी उर्फ सुजीत ठाकुर द्वारा सितंबर 2022 से अक्टूबर 2022 के मध्य लगातार उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया है, जिससे वह गर्भवती हो गयी है तथा यह बात किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देता है इसलिए डर से यह बात किसी को नही बताई।

दोरनापाल थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस द्वारा आरोपी को किया गया गिरफ्तार

Breaking  प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना दोरनापाल में अपराध क्रमांक 40/2022 धारा 376 (2) (च) (द), 376 (3), 506 (बी) भा.द.वि, 6 पॉक्सो एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना दोरनापाल पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त घटना के आरोपी संजीव सुनानी उर्फ सुजीत ठाकुर पिता सुखनंदन ठाकुर उम्र 40 वर्ष को गिरफ्तार कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *