31.2 C
Chhattisgarh

Bollywood : आखिर ऐसा क्या बोल दिया शाहरुख़ ने काजोल के बारे मे की मच गया बवाल

Entertainment NewsBollywood : आखिर ऐसा क्या बोल दिया शाहरुख़ ने काजोल के बारे मे की मच गया बवाल

Bollywood : आखिर ऐसा क्या बोल दिया शाहरुख़ ने काजोल के बारे मे की मच गया बवाल

Shahrukh, who made everyone crazy in Bollywood with his style

Bollywood में अपने अंदाज से सभी को दीवाने बनाने वाली शाहरुख़ और काजोल की जोड़ी आज भी सुपरहिट है।

BOLLYWOOD : दोनों की रील लाइफ केमिस्ट्री दर्शकों को बेहद पसंद आती है और दोनों असल जीवन में भी एक दूजे के दोस्त हैं। वैसे शाहरुख और काजोल ने अपने फिल्मी करियर में एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और सभी बेहतरीन रहीं हैं।

BOLLYWOOD यही वजह है कि शाहरुख खान और काजोल की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शक बहुत पसंद करते हैं और उनके फैंस हमेशा उन्हें एक साथ फिल्मों में देखने के लिए उत्सुक रहते हैं।

Also read : Narayanpur : Emergency का लगना स्वतंत्र भारत के इतिहास मे सबसे अलोकतांत्रिक काल था–केदार कश्यप

अब तक शाहरुख और काजोल ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है और इस लिस्ट में कुछ-कुछ होता है, बाजीगर, करन अर्जुन, माय नेम इज खान आदि फ़िल्में शामिल है।

Also read : BastarMLA ने लोगों की सुख समृद्धि के लिए की माता के मंदिर में पूजा अर्चना

अब तक शाहरुख और काजोल की इस सुपरहिट केमिस्ट्री पर समय-समय पर कई सवाल भी खड़े किए जाते रहे हैं। जी दरअसल दोनों ही एक्टर्स पर कई बार एक साथ रिलेशन में रहने की बात भी सामने आ चुकी है हालांकि दोनों ने हमेशा इसे महज एक अफवाह बताया। वैसे ये दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और आज के समय में दोनों सक्सेसफुल हैं।

वहीं अब शाहरुख़ का एक पुराना इंटरव्यू चर्चा में है। इस इंटरव्यू के दौरान शाहरुख से पूछा गया था कि ‘वह काजोल के साथ बेड सीन क्यों नहीं करते?’ तो इस सवाल पर किंग खान ने जवाब दिया था “काजोल मेरी बहुत अच्छी दोस्त है मैं उसके साथ बेड पर कभी नहीं सोऊंगा।”

जी हाँ और शाहरुख़ ने अपने इस इंटरव्यू में आगे कहा,

“मैंने ऐसा कभी भी किसी के साथ नहीं किया है। मैं किसी के भी साथ बिस्तर पर नहीं जाऊंगा और फिर काजोल तो मेरी बहन जैसी है और मेरी पत्नी भी उन्हें बहुत पसंद करती हैं।”

इसी के साथ आगे शाहरुख़ ने कहा, ऐसी अफवाहें उनके साथ काम कर रही अभिनेत्रियों को असहज महसूस करवाती हैं। वैसे शाहरुख़ के काम के बारे में बात करें तो आप जल्द उन्हें पठान में देखेंगे।

Check out other tags:

Most Popular Articles