aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Bilaspur Breaking) बिलासपुर जिले में सम्पन्न हुआ सीएम भूपेश बघेल का भेंट मुलाकात, देखिये Video

(Bilaspur Breaking)

(Bilaspur Breaking) बेलपान और खैरी में दो पालियों में सीएम भेंट मुलाकात कार्यक्रम

(Bilaspur Breaking) बिलासपुर। सीएम भूपेश बघेल का भेंट मुलाकात का कार्यक्रम बिलासपुर जिले में सम्पन्न हुआ शहर के सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद आज सुबह 11 बजे सीएम भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत तखतपुर विधानसभा क्षेत्र रवाना हुए।

यहां बेलपान और खैरी में दो पालियों में सीएम भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल हुए और जनता से रूबरू होते हुए सरकार के काम काज का फीडबैक लिया।इस दौरान सीएम भूपेश ने विभिन्न विकास कार्यों को जनता को समर्पित किया। सीएम से सीधे संवाद करते हुए कई लाभार्थियों ने सरकार के योजनाओं के क्रियान्वयन और उससे होने वाले लाभ की भी जानकारी दी।

(Bilaspur Breaking)  भेंट मुलाकात कार्यक्रम के समापन के बाद प्रदेश के मुखिया विकासखण्ड तखतपुर के ग्राम खपरी में शासकीय आदिवासी कन्या आश्रम औचक निरीक्षण करते हुए आवासीय सुविधाओं और सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी लिया वहीं उन्होंने होनहार बच्चों के साथ तस्वीरे भी खिंचाई और पढ़ाई के टिप्स भी दिए जिसके बाद ग्राम खपरी में सीएम भूपेश ने विभिन्न जनप्रतिनिधि व समाज के प्रबुद्ध लोगो से मुलाकात की।

(Bilaspur Breaking)  सीएम के प्रति दीवानगी इस कदर रही कि लोग दूर-दराज से उन्हें देखने कार्यक्रम स्थल पहुंचते रहे। इस दौरान जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल एवं तखतपुर विधायक व संसदीय सचिव रश्मि आशीष सिंह मौजूद रही।

अपने उद्बोधन में श्री बघेल ने कहा कि, किसानो का क़र्ज़ा बढ़ते जा रहा था। लोग किसानी छोड़ रहे थे, कुछ किसानों ने परेशान होके खेती से मुँह मोड़ लिया था, सरकार बनते ही हमने किसानो का क़र्ज़ा माफ़ किया। सरकार ने अपना वादा पूरा किया। कल तक हमने 100 लाख मीट्रिक टन धान की खरीदी कर ली है। उत्पादन दो गुना हो गया है।

(Bilaspur Breaking)  किसानों की संख्या और जमीन का रकबा दोनों बढ़े हैं। सरकारी योजनाओं से किसानों को ताक़त मिल रही है, किसानों की ताक़त बढ़ने से खेती लाभदायक हुई है। छत्तीसगढ़ में हमारे अन्नदाता अब खुश हैं, फसल भी बहुत अच्छी हो रही है। सीएम ने बताया कि, इस साल समर्थन मूल्य में मूंग दाल, उड़द भी खरीदा जाएगा।

पत्रकारों के सवाल पर जवाब देते हुए सीएम भुपेश ने भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर पर तंज कसते हुए कहा कि डी. पुरंदेश्वरी लौट चुकी हैं,अजय जामवाल अप्रासंगिक हो गए हैं और अब ओम माथुर भी खाली हाथ लौटेंगे।

(Bilaspur Breaking)  विधायकों के टिकट कटने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं चाहता हूं कि पूरे 71 विधायकों को टिकट मिले।सीएम के इस बयान के कई राजनीतिक मायने है।सीएम चुनावी वर्ष में टिकट वितरण तक मौजूदा विधायक को संतुष्ट रखना चाहते हैं,ताकि पार्टी में अंसतोष और बिखराव जैसी स्थिति ना हो..

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *