21.2 C
Chhattisgarh

Bhatapara Big News बड़े बकायादारों के खिलाफ विद्युत मंडल का वसूली अभियान चालू

Chhattisgarh NewsBhatapara Big News बड़े बकायादारों के खिलाफ विद्युत मंडल का वसूली अभियान चालू

Bhatapara Big News बड़े बकायादारों के खिलाफ विद्युत मंडल का वसूली अभियान चालू

राजकुमार मल

Bhatapara Big News 58 का कटा बिजली कनेक्शन

Bhatapara Big News
Bhatapara Big News बड़े बकायादारों के खिलाफ विद्युत मंडल का वसूली अभियान चालू

Bhatapara Big News भाटापारा– बड़े बकायादारों के खिलाफ राज्य विद्युत मंडल ने सख्ती बरतनी चालू कर दी है। अभियान के पहले दिन 58 उपभोक्ताओं का बिजली कनेक्शन काट दिया गया। मंडल ने दो टूक शब्दों में कहा है कि अभियान आगे भी जारी रहेगा, इसलिए बकायादारों को जल्द ही बकाया रकम चुकानी होगी।

https://jandhara24.com/news/102083/international-yoga-day-many-celebrities-including-home-minister-sahu-mp-saroj-pandey-did-yoga-gave-these-messages/

 31 उपभोक्ताओं ने तुरंत जमा की बकाया रकम

Bhatapara Big News सख्ती। विलंब से ही सही राज्य विद्युत मंडल के भाटापारा संभाग ने बकाया राशि की वसूली के लिए अभियान चालू कर दिया है। टीम पहुंच रही है। बकायादारों से कहा जा रहा है कि जमा कीजिए बकाया राशि। कुछ उपभोक्ता ऐसे भी हैं, जो बकाया राशि जमा कर रहे हैं लेकिन बड़ी संख्या उन उपभोक्ताओं की ज्यादा है जो कनेक्शन काटने की कार्रवाई के बावजूद सुधर नहीं रहेंं हैं।

प्रथम दिवस 58 उपभोक्ता

Bhatapara Big News भाटापारा संभाग की इस सख्त कार्रवाई के पहले दिन 58 ऐसे उपभोक्ताओं की विद्युत आपूर्ति रोक दी गई है। इन पर 16 लाख 32 हजार रुपए का बकाया है। मौका दिया गया फौरन बकाया राशि जमा करने का, लेकिन दिलचस्पी नहीं दिखाई। फलस्वरुप इनके कनेक्शन काट दिए गए।

31 ने पटाई राशि

Bhatapara Big News बकाया वसूली के सघन अभियान के दौरान 31 ऐसे बिजली उपभोक्ता मिले जिन्होंने बकाया राशि जमा करवाई। इनसे 8 लाख 76हजार रुपए बिजली बिल का लेना था। फौरन राशि जमा करने से इनकी बिजली आपूर्ति नियमित बनी रही।

गठित की गई 8 टीम

Bhilai Breaking : अतंराष्ट्रीय स्तर के ऑन लाईन सट्टा “महादेव एप्प” के नेटवर्क को दुर्ग पुलिस ने किया ध्वस्त ,6 गिरफ्तार

Bhatapara Big News बिजली बिल की बकाया राशि वसूलने के लिए राज्य विद्युत मंडल ने भाटापारा संभाग में 8 टीम का गठन किया गया है। यह सभी टीम शहर और ग्रामीण क्षेत्र से बकाया वसूली के लिए निकली हुई है। मंडल ने इस दौरान अवैध बिजली कनेक्शन के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए इन सभी को कड़े निर्देश दिए हैं।

Check out other tags:

Most Popular Articles