Singer Tulsi Kumar injured: चंडीगढ़ में शूटिंग के दौरान हादसा: सिंगर तुलसी कुमार घायल…

Singer Tulsi Kumar injured:  चंडीगढ़ में अपने नए संगीत वीडियो की शूटिंग कर रहीं बॉलीवुड की मशहूर सिंगर तुलसी कुमार हादसे का शिकार होते  बाल-बाल बची। सेट पर लकड़ी की दीवार जैसी एक बड़ा प्रॉप उनके ऊपर गिर गया, और वह घायल हो गईं। उनके हाथ पर कुछ चोटें भी आई है। इस घटना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
Singer Tulsi Kumar injured: वीडियो में तुलसी कुमार को ऑफ-व्हाइट ड्रेस पहने देखा जा सकता हैं जिसमें वे शॉट के लिए तैयार हो रही थीं, तभी अचानक उनके पीछे से लकड़ी की दीवार जैसा बड़ा प्रॉप गिर जाता है। इस हादसे को देखकर सेट पर मौजूद लोग चिल्लाने लगे और सिंगर को बचाने के लिए दौड़ पड़े। हालांकि, प्रॉप गिरने के कारण तुलसी घायल हो गईं। घटना के बाद तुलसी का रोते हुए देखी गई। फैंस की चिंता काफी बढ़ गई हैं और उनके स्वास्थ्य को लेकर प्रार्थनाएं कर रहे हैं। घटना के बाद तुलसी ने भी अपनी तबियत के बारे में फैंस को बताया है।
तुलसी ने दिया हेल्थ अपडेट
Singer Tulsi Kumar injured: तुलसी कुमार ने कहा, “मैं इस समय चंडीगढ़ में अपने गीत ‘दिल कुछ होर नहीं मंगदा’ की शूटिंग कर रही हूं। मुझे एक छोटी सी दुर्घटना के साथ एक कुछ चुनौती का सामना करना पड़ा, जिससे मेरे हाथ में चोट लग गई। चिंताओं के बावजूद, खासकर क्योंकि यह एक डांस सॉन्ग है,। मैं अपनी प्रोडक्शन टीम से मिले समर्थन के लिए आभारी हूं। भगवान की कृपा से, मेरे हाथ ठीक है और मुझे उम्मीद है कि हम बिना किसी बाधा के शूटिंग पूरी कर लेंगे।”