Chhattisgarh Breaking : यात्रियों से भरी पिकअप वाहन ने साइकिल सवार को कुचला, एक व्यक्ति की मौत, 18 घायल, चार की हालत गंभीर…आइये पढ़े पूरी खबर

Chhattisgarh Breaking :

Chhattisgarh Breaking :  कोंडागांव सड़क दुर्घटना में एक की मौत, 18 घायल

 

Chhattisgarh Breaking :  कोंडागांव !  छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिला के हीरापुर एरला मार्ग पर ग्राम सिवनी के पास यात्रियों से भरी पिकअप वाहन ने साइकिल सवार को कुचल दिया जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गयी और 18 अन्य घायल हो गये।

शनिवार देर रात हुए इस हादसे में मोटर साइकिल सवार की मौत हो गई जबकि 18 अन्य घायल हो गये जिनमें से चार की हालत गंभीर है। इन घायलों में ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं।

Related News

पुलिस के अनुसार इस हादसे में घायल हुए सभी पिकअप सवार लोग हैं। घायलों में चार लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

Chhattisgarh Breaking :  पुलिस के द्वारा घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र अनंतपुर में प्राथमिक उपचार कराया गया है तत्पश्चात तीन एंबुलेंस व अन्य वाहनों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल कोंडागांव रेफर कराया गया है।

Surguja Mart Company : सरगुजा मार्ट कंपनी खोलकर सस्ते दर पर बोर खनन एवं कृषि उपकरण देने के नाम पर करोड़ों रूपयों की ठगी….आइये देखे VIDEO

 

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार पिकअप वाहन पर सवार सभी लोग ग्राम मिरमिंडा में हुए एक कार्यक्रम में शामिल होकर उमरगांव, चिपावंड वापस लौट रहे थे।

Related News