aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Twitter ट्विटर पर एप्पल विज्ञापन फिर से हुए बहाल : मस्क

Twitter

Twitter सोशल मीडिया नेटवर्क का सबसे बड़ा विज्ञापनदाता है एप्पल 

Twitter वाशिंगटन !  ट्विटर के नए मालिक और अरबपति उद्यमी एलन मस्क ने कहा है कि ट्विटर पर एप्पल इंक का विज्ञापन नियमित हो रहा है और वर्तमान में वह सोशल मीडिया नेटवर्क का सबसे बड़ा विज्ञापनदाता है।


Twitter मस्क ने शनिवार को दो घंटे की ‘ट्विटर स्पेस’ चैट में कहा कि ट्विटर पर एप्पल ने अपने विज्ञापन को पूरी तरह से नियमित कर दिया है। दो घंटे की इस चैट को 90 हजार से अधिक लोगों ने सुना।


मस्क ने बुधवार को कहा था कि एप्पल के सीईओ टिम कुक ने कभी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को अपने ऐप स्टोर से हटाने का नहीं सोचा, जबकि पूर्व रिपोर्टों में कहा गया था कि टेक दिग्गज ने ऐसा करने का धमकी दे रहा था।


Twitter इससे पहले सोमवार को, मस्क ने कहा था कि एप्पल ने ट्विटर को अपने ऐप स्टोर से हटाने की धमकी दी है, जिससे यह प्लेटफॉर्म मोबाइल फोन मार्केट के एक महत्वपूर्ण हिस्से से वंचित हो जाएगा।


एप्पल के ऐप स्टोर से ट्विटर को हटाए जाने की अटकलें तब शुरू हुई थी जब यह खबर आई थी कि एप्पल के वरिष्ठ अधिकारी फिल शिलर ट्विटर में सुधार के मद्देनजर इस प्लेटफॉर्म को छोड़ रहे हैं।


Twitter मस्क ने अक्टूबर में ट्विटर का अधिग्रहण किया था और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता की सुरक्षा बढ़ाने का संकल्प लिया था। कंपनी ने उस समय से अबतक कई निलंबित एकांउट को बहाल किया है, जिसमें पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का एकांउट भी शामिल हैं। मस्क ने कहा था कि अगर एप्पल या गूगल अपने ऐप स्टोर से ट्विटर को हटाते हैं तो वह एक नया स्मार्टफोन बनाएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *