27.2 C
Chhattisgarh

Political journey of PM Modi : सीएम से लेकर पीएम तक नरेंद्र मोदी के 20 वर्षों का राजनीतिक सफर पूरा होने पर [email protected] का विमोचन

Chhattisgarh NewsPolitical journey of PM Modi : सीएम से लेकर पीएम तक नरेंद्र मोदी के 20 वर्षों का राजनीतिक सफर पूरा होने पर [email protected] का विमोचन

Political journey of PM Modi : सीएम से लेकर पीएम तक नरेंद्र मोदी के 20 वर्षों का राजनीतिक सफर पूरा होने पर [email protected] का विमोचन

Political journey of PM Modi : सीएम से लेकर पीएम तक…….

Political journey of PM Modi : सक्ती !  नगर पंचायत जैजैपुर के सद्भावना भवन में सीएम से लेकर पीएम तक नरेंद्र मोदी के 20 वर्षों का राजनीतिक सफर पूरा होने पर नगर पंचायत जैजैपुर के सद्भावना भवन में [email protected] का विमोचन किया गया जिसमें [email protected] DREMS MEET DELIVERY सेमिनार का आयोजन किया गया !

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/
Political journey of PM Modi : जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में ओपी चौधरी भाजपा प्रदेश मंत्री छत्तीसगढ़ पंडित राजेंद्र शर्मा प्रदेश उपाध्यक्ष निर्मल सिन्हा कृष्णा कांत चंद्रा जिलाध्यक्ष गगन जयपुरिया सभापति गोपी सिंह ठाकुर उपस्थित थे।

Political journey of PM Modi : कार्यक्रम में [email protected] पुस्तक का विमोचन भी किया गया । कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ओपी चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा 20 साल के अपने राजनीति सफर में जो कार्य किया गया है उसे मोदी @20 पुस्तक में देश के एक्सपर्ट द्वारा लिखी गई हैं।

Political journey of PM Modi : जो मोदी  के मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री बनने के बाद किये गए कार्यो को पुस्तक में दर्शाया गया है आचार्य राजेंद्र महाराज ने कहा की भारत माता को आज नरेंद्र मोदी के रूप में एक सपूत मिले हैं जो भारत माता का मान बढ़ाने के लिए हमेशा क्रियाशील है और निश्चित ही भारत विश्व गुरु बनेगा !

Political journey of PM Modi : आज संपूर्ण विश्व की दृष्टि भारत की ओर है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने संसद भवन को न्याय का मंदिर मानकर अपना मस्तक झुकाकर साक्षात प्रणाम किया था । ऐसे सपूत पर पूरे भारत को गर्व करना चाहिए ।

Jagdalpur Tourism News : मंगर डोंगरी को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने सांसद बैज की पहल
कृष्णा कांत चंद्रा ने भी संबोधित करते हुए [email protected] पुस्तक के बारे में प्रकाश डाला। सेमिनार में बड़ी संख्या में छात्राएं सामाजिक कार्यकर्ताओ महिला पुरुष सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Check out other tags:

Most Popular Articles