21.2 C
Chhattisgarh

Gwalior mp news ग्वालियर में दिनदहाड़े एक करोड़ बीस लाख रुपए की लूट

NationalGwalior mp news ग्वालियर में दिनदहाड़े एक करोड़ बीस लाख रुपए की लूट

Gwalior mp news ग्वालियर में दिनदहाड़े एक करोड़ बीस लाख रुपए की लूट

Gwalior mp news , दो गिरफ्तार, तीसरे की तलाश

Gwalior mp news ग्वालियर !  मध्यप्रदेश के ग्वालियर में आज दिनदहाड़े एक करोड बीस लाख रूपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने घटना का चार घंटे में खुलासा कर दो आरोपियों को दबोच लिया। वहीं तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस ने लूटी गई रकम एक करोड बीस लाख रुपए बरामद कर लिए हैं।


Gwalior mp news  वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया ने इस लूट का खुलासा करते हुये बताया कि सुनील शर्मा और कार चालक प्रमोद गुर्जर एक ट्रेडिंग कंपनी के एक करोड पचास लाख रूपये लेकर डीडी नगर स्थित ऑफिस से निकले। यह लोग फूलबाग होते हुये छप्परवाला पुल से होते हुये राजीव प्लाजा के बगल की संकरी गली से बैंक ऑफ बडौदा जा रहे थे।


Gwalior mp news  इसी बीच एक मुंह बांधे युवक ने कार को हाथ देकर रोका और कंपनी के मुनीम सुनील शर्मा को कट्टा दिखाया। आरोपी युवक ने सुनील और चालक सीट पर बैठे प्रमोद के मोबाइल अपने कब्जे में ले लिये, तभी उसका दूसरा साथी पीछे से आकर कार की डिक्की में रखे एक करोड बीस लाख के कार्टून को लेकर भाग गया। बाद में सुनील और कार चालक ने बैंक के गार्ड और बैंक मैनेजर को घटना की जानकारी दी। बैंक मैनेजर ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित सांघी सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी और एडीजी डी श्रीनिवास राव भी मौके पर पहुंचे।


Gwalior mp news  उन्होंने तत्काल अन्य अधिकारियों के साथ टीम बनाकर तत्काल सीसीटीवी फुटेज खंगाले और मुंशी और चालक से पूछताछ भी की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सांघी ने बताया कि पूछताछ में और सीसीटीवी फुटेज में कुछ विरोधाभास दिखते ही पुलिस ने चालक प्रमोद गुर्जर से कडाई से पूछताछ की। कडाई से पूछताछ में वह टूट गया और उसने घटना अपने एक रिश्तेदार और दोस्त के साथ कारित करना स्वीकार किया। पुलिस ने तत्काल आरोपी चालक प्रमोद के साथ जाकर दूसरे आरोपी के यहां पहुंच कर निशानदेही पर एक करोड बीस लाख रूपये नगद और 315 बोर का कट्टा मय कारतूस के बरामद कर लिया।


पुलिस अब उसके तीसरे साथी और घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल की तलाश कर रही है। आरोपियों का प्लान रात में महाराजपुरा के एक होटल में लूटी गयी राशि का बंटवारा करना था। उसके बाद चालक डयूटी पर जाता जिससे उस पर कोई शक नहीं करता और दोनों आरोपी शहर से बाहर निकल जाते।

Check out other tags:

Most Popular Articles