27.2 C
Chhattisgarh

Ganesh Utsav : गणेश उत्सव के लिए मिलेगा अस्थाई विद्युत कनेक्शन

Chhattisgarh NewsGanesh Utsav : गणेश उत्सव के लिए मिलेगा अस्थाई विद्युत कनेक्शन

Ganesh Utsav : गणेश उत्सव के लिए मिलेगा अस्थाई विद्युत कनेक्शन

राजकुमार मल

Ganesh Utsav : विद्युत लाइन और ट्रांसफार्मर से दूर, करें पंडाल निर्माण

Ganesh Utsav : भाटापारा- सुविधा- गणेश पंडालों को मिलेगा अस्थाई विद्युत कनेक्शन। सख्ती-हूकिंग करके बिजली ली गई तो विद्युत चोरी रोकने के लिए बने नियमों के तहत कार्रवाई की जाएगी।

https://jandhara24.com/news/109790/the-dead-body-of-the-middle-aged-found-in-the-breaking-kachana-pond-sensation-spread-in-the-area/

Ganesh Utsav : 31 अगस्त से शुरू हो रहा है गणेश पर्व। छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत मंडल ने गणेश उत्सव के लिए अस्थाई कनेक्शन, पर्व के दौरान समितियों को देने की तैयारी पूरी कर ली है। मंडल ने गणेशोत्सव समितियों से आग्रह किया है कि आवश्यक दस्तावेजों के साथ अस्थाई कनेक्शन के लिए आवेदन करें।

 मिलेगा अस्थाई कनेक्शन

Ganesh Utsav : गणेश पंडालों को इस बार भी राज्य विद्युत मंडल की ओर से अस्थाई कनेक्शन दिया जाएगा। सात दिन की अवधि के लिए दी जाने वाली इस सुविधा के लिए संबंधित समितियों को आवेदन करना होगा। निर्धारित शुल्क जमा करने के बाद उक्त अवधि के लिए यह सुविधा दी जाएगी।

 … तो बिजली चोरी का मामला

Ganesh Utsav : अस्थाई कनेक्शन की सुविधा के बाद भी यदि किसी पंडाल में बिजली चोरी का होना पाया गया तो विद्युत अधिनियम-2003 की धारा 135 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

यह जरूरी

Flood of faith : 24 कोसीय परिक्रमा में उमड़ा आस्था का सैलाब

Ganesh Utsav : मंडल ने समितियों से आग्रह किया है कि पंडालों का निर्माण करते समय विद्युत लाइन और ट्रांसफार्मर से सुरक्षित मानक दूरी का विशेष ध्यान रखें ताकि सुरक्षा व्यवस्था बनी रहे।

गणेश उत्सव समितियों को पंडालों के लिए अस्थाई कनेक्शन दिए जाएंगे। हुकिंग करके बिजली ली, तो विद्युत चोरी का मामला दर्ज किया जाएगा।
– जी पी अनंत, ई. ई., राज्य विद्युत मंडल, भाटापारा

Check out other tags:

Most Popular Articles