aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Chief Minister Bhupesh Baghel : संत समागम मेले में शामिल हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

Chief Minister Bhupesh Baghel :

Chief Minister Bhupesh Baghel कबीर पंथ मेला स्थल के विकास के लिए 1 करोड़ की घोषणा

Chief Minister Bhupesh Baghel बेमेतरा !  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बेमेतरा जिले के दौरे पर रहे जहां संत समागम मेले में हुए शामिल , 1 करोड़ 50 लाख के विकास कार्यो का किया लोकार्पण , कबीर पंथ मेला स्थल के विकास के लिए 1 करोड़ को घोषणा साथ ही बेरला में आयोजित सामुदायिक भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में भी पहुंचे !

Chief Minister Bhupesh Baghel मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जिले के दौरे पर रहे जहां संत समागम मेला में शामिल हुए । उससे पहले वे कबीर पंथ के धर्म गुरु प्रकाश मुनि नाम साहब से मिलकर आशीर्वाद लिया वह साथ मे भोजन किया । उसके बाद संत समागम मेले में शामिल होकर विशाल जनसमूह को संबोधित किया , कबीर पंथी धर्मगुरु प्रकाश मुनि नाम साहब की मांग पर मेला इस समय विकास के लिए 1 करोड़ रुपए की स्वीकृति के साथ ही कबीर पंथ के गृह ग्राम बघुली में सड़क निर्माण और नेवसा में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की घोषणा किया संत समागम मेले के बाद वह बिरला नगर पंचायत पहुंचे जहां पर उन्होंने अपनी माता के स्मृति में बनाए !

Chief Minister Bhupesh Baghel माता बिंदेश्वरी देवी सामुदायिक भवन का लोकार्पण किए और आए हुए आम लोगों को संबोधित किए इसके साथ ही उन्होंने बेरला के 30 बिस्तर अस्पताल को 50 बिस्तर करने के साथ ही मिनी इनडोर स्टेडियम व ग्राम हरदा में स्वामी आत्मानंद स्कूल खोलने के साथ ही भिभोरि विद्युत सब स्टेशन बनाने की घोषणा की है, वहीं आरक्षण के मुद्दे पर उन्होंने भाजपा के नेता बृजमोहन अग्रवाल को भी आड़े हाथ लिया मुख्यमंत्री के साथ में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू , कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ,बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा , संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे उपस्थित रहे !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *