aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल
Reservation bill :

Reservation bill : आरक्षण बिल को लेकर राज्यपाल और सरकार के बीच तक़रार जारी,जवाब से संतुष्ट होने के बाद ही करेंगी हस्ताक्षर, देखिये VIDEO

Reservation bill  जवाब से संतुष्ट होने के बाद ही करेंगी हस्ताक्षर, देखिये VIDEO

Reservation bill  बिलासपुर । आरक्षण बिल को लेकर फिलहाल गवर्नर और राज्य सरकार के बीच का तक़रार खत्म होता नहीं दिख रहा है। रविवार को बिलासपुर पहुंचीं राज्यपाल अनुसुइया उइके ने मीडिया के सामने बयान देते हुए कहा कि सरकार की ओर से जवाब मिलने की जानकारी आज उन्हें जरूर मिली है। अभी इस जवाब पर विस्तृत अध्ययन की जाएगी।

लीगल सलाहकार से सभी बिंदुओं पर जवाब को वेरिफाई किया जाएगा,सभी बिंदुओं का बारीकी से अध्ययन के बाद जवाब से संतुष्ट होने के बाद ही वो हस्ताक्षर करेंगी ।

Reservation bill  जानकारी दें कि बिलासपुर स्थित अटल बिहारी वाजपेयी विश्वविद्यालय के कुल उत्सव के समापन समारोह में आज राज्यपाल सुश्री अनुसुइया उइके शामिल हुईं ।

इस दौरान उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण किया।

Reservation bill  उन्होंने आज आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर छत्तीसगढ़ के 75 स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के नामयुक्त शिलालेख का भी लोकार्पण किया। सुश्री उईके ने विश्वविद्यालय स्तर पर आयोजित छत्तीसगढ़ी खेलकूद एवं संस्कृति पर आधारित विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

Reservation bill  पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर उन्हें याद करते हुए राज्यपाल कहा कि अटल जी सच्चे जननायक थे। सभी वर्ग में उनकी समान रूप से स्वीकार्यता थी। जटिल विषयों पर भी वे देशहित में त्वरित निर्णय लेते थे। देश के प्रति उनका योगदान सदैव स्मरणीय रहेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *