21.2 C
Chhattisgarh

Cg suhela police सुहेला पुलिस ने किया निशुल्क हेलमेट का वितरण, यातायात नियमों का पालन कर वाहन चलाने की दी समझाईश

Chhattisgarh NewsCg suhela police सुहेला पुलिस ने किया निशुल्क हेलमेट का वितरण, यातायात नियमों का पालन कर वाहन चलाने की दी समझाईश

Cg suhela police सुहेला पुलिस ने किया निशुल्क हेलमेट का वितरण, यातायात नियमों का पालन कर वाहन चलाने की दी समझाईश

Cg suhela police सुहेला पुलिस ने किया निशुल्क हेलमेट का वितरण

Cg suhela police बलौदाबाजार ! बलौदाबाजार पुलिस लोगों को सुरक्षित वाहन चलाने एवं यातायात नियमों का पालन करने लगातार जागरूकता अभियान चला रही है ताकि पुलिस लोगों की दोस्त बन सके और लोगों का जीवन बचा सके. इसी अभियान के तहत पुलिस अधीक्षक दीपक झा के निर्देश पर एसडीओपी सिद्धार्थ बघेल ने सुहेला मे थाना प्रभारी पुरूषोत्तम कुत्ते के साथ मिलकर मोटरसाइकिल चालकों को रोककर हेलमेट पहनकर वाहन चलाने एवं यातायात नियमों के तहत अपने साथ आवश्यक कागजात जिसमें लायसेंस एश्योरेंस प्रदुषण प्रमाणपत्र अनिवार्य रूप से रखने को कहा ताकि पुलिस कार्यवाही से बचा जा सके.

Cg suhela police पुलिस के द्वारा वाहन जांच को देख पहले तो ग्रामीण भाग रहे थे पर पुलिस के साथ कुछ जागरूक नागरिकों ने जब उन्हें समझाया तो वे पुलिस के इस नेक कार्य की प्रशंसा की एवं आगे से हेलमेट पहन कर एवं यातायात नियमों का पालन करने की बात कही. सुहेला पुलिस ने आज लगभग 50 वाहन चालकों को हेलमेट पहनाया और उन्हें अपने परिवार व साथियों को भी जागरूक करने कहा.

Cg suhela police इस अवसर पर ग्राम पंचायत मुसवाडीह के सरपंच आशीष वर्मा ग्राम पंचायत मोहरा के सरपंच मंतोष पाठक ग्राम पंचायत बरडीह के सरपंच भागीरथी वर्मा का विशेष सहयोग रहा.

Check out other tags:

Most Popular Articles