(SECL Korba) खड़े ट्रक से जा भिंडी एसईसीएल कर्मी की कार,पति पत्नी समेत 5 साल का मासूम गम्भीर रूप से घायल

(SECL Korba)

उमेश कुमार डहरिया

(SECL Korba) कुसमुंडा खदान में है पदस्थ ट्रांसफर के बाद जॉइन करने जा रहे थे

(SECL Korba) कोरबा,अंबिकापुर। ट्रांसफर के बाद जॉइन करने विश्रामपुर जा रहे एसईसीएल कर्मी की कार सड़क पर खड़ी ट्रक से टकरा गई। एक्सीडेंट में एसईसीएल कर्मी,उनकी पत्नी व 5 साल का बेटा घायल हो गया।

सभी को इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है। घटना उदयपुर थाना क्षेत्र में सुबह साढ़े दस बजे घटित हुई।

http://इसे भी पढ़े : Raipur News : सीएम बघेल आज कोरिया और जशपुर जिले के दौरे पर रहेंगे https://jandhara24.com/news/142598/raipur-news-cm-baghel-will-be-on-tour-of-korea-and-jashpur-district-today/
(SECL Korba) मिली जानकारी के अनुसार एसईसीएल कर्मी दीपक कुमार कोरबा के कुसमुंडा में माइनिंग सरदार के पद पर पदस्थ थे। हाल ही में उनका तबादला विश्रामपुर हो गया। वे आज वहां जॉइन करने जा रहे थे। उनके साथ उनका परिवार भी था। सभी कार से जा रहे थे।

(SECL Korba) उनकी कार कोरबा से अंबिकापुर जाते हुए अंबिकापुर-रायपुर नेशनल हाइवे में उदयपुर रामगढ़ ढाबा के पास खड़ी स्वराज माजदा से टकरा गई। मिली जानकारी के अनुसार कार की तेज गति के चलते एसईसीएल कर्मी कार पर नियंत्रण नही रख सके। और कार ट्रक से जा भिड़ी।

(Sonhat Block) एक सब इंजीनियर के भरोसे सोनहत के 42 ग्राम पंचायत

(SECL Korba) दुर्घटना में एसईसीएल कर्मी दीपक कुमार उनकी 28 वर्षीय पत्नी प्रिया व बेटे विकास को भी काफी चोटें आई। उन्हें डायल 112 की मदद से अंबिकापुर मेडिकल कालेज में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है !

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU