Construction of Gaurav Path in Saraipali : सरायपाली नपाध्यक्ष व भाजपा पार्षद के कथन से विधायक व कांग्रेस के आरोपों की हुई पुष्टि

Construction of Gaurav Path in Saraipali :

दिलीप गुप्ता

Construction of Gaurav Path in Saraipali :  गौरव पथ में भ्रष्टाचार व लेटलतीफी के खिलाफ कांग्रेस ने पहले ही आगाह कर आंदोलन किया था

 उस समय राजनैतिक द्वेष के चलते विरोध करने वालो कि खुली पोल

 

Related News

Construction of Gaurav Path in Saraipali :  सरायपाली  !   नगर में निर्माणाधीन गौरव पथ के निर्माण में ठेकेदार द्वारा की जारी भ्रष्टाचार व अनियमितता तथा इतने महत्वपूर्ण व जनहित से जुड़े इस परियोजना के निर्माण की नगरपालिका के अधिकारियों द्वारा सतत निरीक्षण नही किये जाने व शीघ्र निर्माण किये जाने की मांग की गई थी किंतु समुचित सुनवाई के अभाव में उन्हें अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ उप पंजीयक कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करना पड़ा था । उनके इस निर्णय का स्थानीय भाजपा के प्रदेश प्रतिनिधि व भाजपा के पार्षद द्वारा ओछी व राजनैतिक स्वार्थ के आरोप लगाते हुवे मीडिया में अपना व्यक्तव्य प्रकाशित कराया गया था । किंतु आज नपाध्यक्ष व भाजपा पार्षद द्वारा गौरव पथ निर्माण से संबंधित दिए गए बयान उनके द्वारा जून में किये गए धरना प्रदर्शन व मांग की पुष्टि करता है कि हमारी मांगे व की गई कार्यवाही सही थी ।”

उक्त कथन स्थानीय विधायक श्रीमती चातुरी नंद द्वारा गौरव पथ निर्माण के संबंध में भाजपा के नगरपालिका नपाध्यक्ष व पार्षद द्वरा दिए गए बयान के संबंध में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त किया ।

इस संबंध में विधायक श्रीमती चातुरी नंद ने “आज की जनधारा” को दिए गए अपने बयान में कहा कि नगर में सुगम , बेहतर व सुरक्षित यातायात को लेकर पिछले कई वर्षों से नगर में गौरव पथ के निर्माण के लिए प्रयास किया जा रहा था । नगरपालिका में लगातार भाजपा की नगर सरकार व राज्य में सरकार रही थी किंतु कभी भी गौरव पथ निर्माण के लिए राशि स्वीकृत नही कराई गई ।

पर जैसे ही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई तत्काल बहुप्रतीक्षित गौरव पथ निर्माण के लिए 41 करोड़ रुपये की स्वीकृति देते हुवे कार्य भी आरंभ कर दिया गया था किंतु जब से इस गौरव पथ का निर्माण प्रारम्भ हुआ है तब से लेकर आज तक इसके गुणवत्ता , लेटलतीफी असुरक्षित व्यापार व यातायात को लेकर विरोध के स्वर उठते रहें ।

लगातार आमजनता ,व्यापारीगणों व व्यवसायिक बंधुओ द्वारा गौरव पथ निर्माण में लेट लतीफी व भ्रस्टाचार को लेकर लगातार आवाज उठती रही । कांग्रेस द्वारा उनके स्वयं के मार्गनिर्देशन में इसे मुद्दा बनाते हुवे विगत 28 जून 2024 को एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर विरोध किया गया था ।

Raipur Latest News : CM साय ने महात्मा गांधी व शास्त्री को छायाचित्र पर पुष्प अर्पित कर किया नमन

 

Construction of Gaurav Path in Saraipali :  हमारे इस विरोध प्रदर्शन को स्थानीय भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी व भाजपा के पार्षद द्वारा ओछी व स्वार्थ की राजनीति किये जाने का आरोप लगाया गया था । किंतु 2 दिनों पूर्व नपाध्यक्ष व आज उसी भाजपा पार्षद द्वारा गौरव पथ निर्माण को लेकर दिए गए व्यक्तव्य से जहां कॉन्ग्रेस द्वारा किये गए विरोध प्रदर्शन को सही ठहराया है तो वही स्वयं भाजपा के पदाधिकारियों की भी पोल खोलकर रख दिया है ।

Related News