aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Strike from basula  बसुला से प्रहार ,हत्यारे पति को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Strike from basula

strike from basula बसुला से प्रहार ,हत्यारे पति को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Strike from basula सूरजपुर।  ग्राम करसी निवासी जवाहिर आयाम ने थाना प्रतापपुर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि गांव का रामेश्वर मरावी मंगलवार को दोपहर में अपनी पत्नी कुसियारो बाई को धारदार हथियार बसुला से प्रहार कर हत्या कर दिया है। सूचना पर मर्ग कायमी उपरान्त धारा 302 भादसं. के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

https://jandhara24.com/news/114278/bjp-mission-2023-chhattisgarh-will-embark-on-a-new-pattern-regarding-election-preparations-bjp-know-bjp-initiative-campaign-launched/.
Strike from basula मामले की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री रामकृष्ण साहू ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने एवं घटना स्थल का बारीकी से मुआयना कर साक्ष्य संकलन करने के निर्देश थाना प्रभारी को दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व एसडीओपी प्रतापपुर अमोलक सिंह के मार्गदर्शन में थाना प्रतापपुर की पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी रामेश्वर मरावी पिता स्व. चरन मरावी उम्र 55 वर्ष निवासी करसी को पकड़ा। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि पत्नी के द्वारा खेत में काम करने क्यों नहीं आए कहा गया इसके बाद थक गई हॅू !

Newly formed district Sakthi नवगठित जिला सक्ती अस्तित्व आने के साथ ही प्रशासनिक कार्य शुरू

Strike from basula  कुछ खिलाओं-पिलाओं, खाने-पिने के बाद मृतिका अपने पति को खेत में काम करने के लिए बोली तो आरोपी आवेश में आकर पत्नी को गाली-गलौज करते हुए डण्डा से मारपीट करते हुए घर अंदर ले गया और धारदार बसुला से प्रहार कर पत्नी की हत्या कर दिया। आरोपी के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त डण्डा व बसुला जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही थाना प्रभारी प्रतापपुर लक्ष्मण सिंह ध्रुर्वे, एसआई नवल किशोर दुबे, प्रधान आरक्षक राजेश यादव, मनोज केरकेट्टा, आरक्षक राजीव लोचन, राजेश पन्ना सक्रिय रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *