aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Reva Crime News : जेल से छूटते ही आरोपी की शर्मनाक हरकत, पूरे गांव में दुष्कर्म पीड़िता की लगाई फोटो

Reva Crime News : जेल से छूटते ही आरोपी की शर्मनाक हरकत, पूरे गांव में दुष्कर्म पीड़िता की लगाई फोटो

 

Reva Crime News : रीवा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बलात्कार के आरोपी ने सार्वजनिक रूप से पीड़िता को बदनाम किया। हिरासत से छूटने के बाद जैसे ही वह घर लौटा, आरोपी ने गांव के घरों की दीवारों पर पीड़िता की एक पुरानी तस्वीर चिपका दी. पीड़िता ने इसकी शिकायत पुलिस से की। फिलहाल आरोपी पुलिस सेल की कोठरी में है।

Rajasthan News : खेलते समय तालाब में डूबी 3 मासूम बेटियां…मौत

Reva Crime News : मामला रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले अभिषेक सिंह का एक साल पहले एक लड़की से अफेयर था। इसके बाद उसके साथ रेप किया गया। इस घटना के बाद से आरोपी जेल में था। कुछ दिन बाद जब वह जेल से छूटकर घर लौटा तो उसने पीड़िता को फिर से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। पीड़िता को धमकी भी दी गई। इसके बाद पीड़िता ने तहरीर दी।

https://www.jandhara24.com/news/139418/is-jaya-kishori-going-to-get-married-with-bageshwar-maharaj/

पीड़िता की तस्वीर गांव की दीवार पर लगाई गई थी
आरोपित ने पीड़िता को कई बार धमकी दी। पुलिस ने उसकी शिकायत के आधार पर आरोपी को फिर से गिरफ्तार कर लिया। लेकिन अभिषेक नहीं माने। जेल से छूटने के बाद वह फिर से किशोरी को प्रताड़ित करने लगा। इस बार उसने लड़की की तस्वीर के प्रिंट लिए और उन्हें पूरे गाँव में रख दिया।

जेल से छूटने पर हर बार परेशानी होती है
पुलिस के अनुसार अभिषेक सिंह आदतन अपराधी है। वह हर बार पीड़िता को परेशान करता है। युवती की शिकायत पर अभिषेक सिंह को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *